कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान भाजपा में शामिल, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया स्वागत; पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Uttarakhand Politics कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान ने अपने समर्थकों के साथ हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के दुर्गा गढ़ में हुई जनसभा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। दुर्गागढ़ में आयोजित कार्यक्रम में बलंवत सिंह चौहान और उनके समर्थकों का भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कल पीएम नरेंद्र मोदी ऋषिकेश में रैली करने आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Wed, 10 Apr 2024 09:32 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 09:32 PM (IST)
कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान भाजपा में शामिल, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया स्वागत; पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान भाजपा में शामिल, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया स्वागत

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान ने अपने समर्थकों के साथ हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के दुर्गा गढ़ में हुई जनसभा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनका स्वागत किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास के मुद्दों का चुनाव है।

बलवंत सिंह चौहान ने बीजेपी की सदस्यता लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाली पीढ़ी के भविष्य की सोचते हुए 2047 के विकास का खाका तय कर रहे हैं।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया पीएम मोदी की रैली में आने का न्यौता

दुर्गागढ़ में आयोजित कार्यक्रम में बलंवत सिंह चौहान और उनके समर्थकों का भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कल पीएम नरेंद्र मोदी ऋषिकेश में रैली करने आ रहे हैं। मैं आप सभी को इस रैली में आने का न्यौता देता हूं। आप सभी के आशीर्वाद से हम जीतेंगे।

पिछले 25 साल में नहीं लगा एक आरोप

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज एक आदर्श नेता के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे बीच है। उन पर एक भी आरोप पिछले 25 साल में कोई नहीं लगा पाया है। इस दौरान रानीपुर विधायक आदेश चौहान, सुशील चौहान, विमल कुमार, नितिन चौहान, ठाकुर अर्जुन सिंह, मोहर सिंह, दुर्गपाल चौहाल, विजेंद्र सिंह, भरत प्रधान, धर्मेंद्र, अमरपाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत की दैनिक जागरण से खास बातचीत, चुनावी रणनीति से लेकर पार्टी में भितरघात तक… खुलकर चर्चा

chat bot
आपका साथी