रुड़की के ट्रक यूनियन कार्यालय पर गाड़ी के नंबर लगाने को लेकर गाड़ी स्वामियों में संघर्ष

आज मंगलवार को सिविल लाइंस प्रेम मंदिर रोड पर स्थित ट्रक यूनियन कार्यालय पर गाड़ी के नंबर लगाने को लेकर गाड़ी स्वामियों में जमकर संघर्ष हो गया। करीब आधा घंटा तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगों को पकड़ा और उन्हें कोतवाली ले गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 11:29 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 11:29 AM (IST)
रुड़की के ट्रक यूनियन कार्यालय पर गाड़ी के नंबर लगाने को लेकर गाड़ी स्वामियों में संघर्ष
सिविल लाइंस प्रेम मंदिर रोड पर स्थित ट्रक यूनियन कार्यालय पर गाड़ी स्वामियों में हुआ संघर्ष।

रुड़की, जेएनएन। सिविल लाइंस में श्री जीवनमुक्त प्रेम मंदिर मार्ग पर मंगलवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब ट्रक यूनियन पर ट्रक के नंबर लगाए जाने को लेकर ट्रक मालिकों के दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। करीब 20-25 मिनट तक सड़क पर बवाल हो रहा, जिसके हाथ में जो आ रहा था वह उसे ही हथियार बनाकर हमला कर दिया है। इससे पूरा मार्ग जाम हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमकर लाठियां फटकारी। साथ ही मौके से मारपीट कर रहे छह आरोपितों को गिरफ्तार किया। मारपीट के दौरान बाइक आदि को भी नुकसान पहुंचाया गया।

सिविल लाइंस में चंद्रशेखर चौक से श्री जीवनमुक्त प्रेम मंदिर मार्ग पर स्थित ट्रक यूनियन के कार्यालय पर ट्रकों के नंबर लगाए जाते हैं। उसके आधार पर ही उनको भेजा जाता है। ट्रक के नंबर को हटाए जाने को लेकर ट्रक स्वामियों के दो पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। यह कहासुनी बढ़ती-बढ़ती गाली-गलौज तक पहुंच गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट करते हुए दोनों पक्ष सड़क पर आ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे जो भी हाथ में आ रहा था। वह उस पर हमला कर दिया था। 

एक हमलावर ने बाइक की सीट उखाड़कर दूसरे पक्ष पर मारी तो किसी ने ईंट से हमला किया। काफी देर तक यह बवाल हो रहा। दोनों पक्षों के इस संघर्ष को देख कोई बीच बचाव करने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाया। लोग मूकदर्शक बनकर बस संघर्ष को देखते रहे। जानकारी पाकर इसी बीच कोतवाली सिविल लाइंस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया। मारपीट कर रहे कुछ लोग पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध करने लगे, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उनकी एक न चली। 

पुलिस ने इस मामले में छह व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। संघर्ष के कारण काफी देर तक जाम की स्थिति रही। पॉश इलाके में हुए इस संघर्ष को देखकर हर कोई घबरा गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मारपीट करने वाले छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। सभी गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले हैं। गिरफ्तार किये गए रईस, महदूद, साहिल, महफूज, वसीम एवं शाहजाद का चालान कर दिया गया है। दोनों पक्षों में पहले से भी रंजिश चल रही थी। 

chat bot
आपका साथी