कब्रिस्तान की जमीन पर ट्रैक्टर चलाने पर भिड़े

खुब्बनपुर गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर ट्रैक्टर चलाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 04:53 PM (IST)
कब्रिस्तान की जमीन पर  ट्रैक्टर चलाने पर भिड़े
कब्रिस्तान की जमीन पर ट्रैक्टर चलाने पर भिड़े

संवाद सूत्र, भगवानपुर : खुब्बनपुर गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर ट्रैक्टर चलाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग में कार्रवाई कर दी।

थाना क्षेत्र के खुब्बनपुर गांव निवासी शुभम का गांव के पास ही स्थित कब्रिस्तान के निकट खेत है। बुधवार को शुभम ट्रैक्टर लेकर खेत में जा रहा था। शुभम कब्रिस्तान की भूमि से अपना ट्रैक्टर निकालने लगा। इस बात का दूसरे पक्ष के रज्जाक ने विरोध किया। इसे लेकर इनके बीच पहले कहासुनी और फिर मारपीट होने लगी। इसी बीच दोनों तरफ से कई लोग हाथों में डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला तूल पकड़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शुभम तथा रज्जाक को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि पुलिस ने शुभम और रज्जाक का शांतिभंग में चालान कर दिया हैं।

-------

अलग-अलग जगहों पर मारपीट, चार का चालान

रुड़की : दो अलग-अलग जगहों पर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें पुलिस ने चारों लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया। पुलिस ने बताया कि सौत मोहल्ले में रवि और बंटी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद इनमें मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों को पकड़कर शांतिभंग में चालान कर दिया। वहीं दूसरी तरफ नगर पालिका पुल के पास अभिषेक निवासी रुहालकी, थाना बहादराबाद तथा अभिरंजन निवासी ज्वालापुर के बीच मारपीट हो गई। पुलिस ने इनका भी शांतिभंग में चालान किया।

chat bot
आपका साथी