सीपीयू का घेराव और नोकझोंक मामले में व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हिल बाईपास मार्ग पर गत सोमवार को चालान काटने के दौरान व्‍यापारियों के सीपीयू टीम का घेराव व नोकझोंक मामले में तकरीबन दस व्‍यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 02:23 PM (IST)
सीपीयू का घेराव और नोकझोंक मामले में व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सीपीयू का घेराव और नोकझोंक मामले में व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, जेएनएन। हिल बाईपास मार्ग पर गत सोमवार को चालान काटने के दौरान व्‍यापारियों के सीपीयू टीम का घेराव व नोकझोंक मामले में पुलिस ने दस व्‍यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सोमवार को चालान काटने के दौरान कुछ व्यापारियों ने सीपीयू टीम का घेराव कर हंगामा किया था । उनका कहना था कि शहरी क्षेत्र में चालान ना किए जाएं। कहासुनी और नोकझोंक के दौरान व्यापारी अपनी गाड़ी भी ले गए। इस मामले में सीपीयू के उपनिरीक्षक पवन नौटियाल ने शहर कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें स्कूटी मालिक करन और व्यापारी शरद अग्रवाल सहित आठ अन्य व्यापारियों पर सीपीयू टीम के साथ गाली गलौच, अभद्रता, व धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालकर स्कूटी छुड़ा ले जाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: विवाहिता ने ससुरालियों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा दर्ज 

पुलिस से अभ्रदता करेन पर दो गिरफ्तार

 रोडवेज बस स्टैंड के समीप चेकिंग के दौरान पुलिस से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि बाइक सवार को रोका गया युवक ने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की और बाइक से भागने लगा। इसी दौरान उसका एक साथी भी वहां आ गया। दोनों युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की। मामले में कोतवाली रुड़की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को पकड़कर कोतवाली ले आई। सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में दोनों युवकों का चालान किया गया है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार के भुरना में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजा विवाद, युवक को मारी गोली

chat bot
आपका साथी