बंद मकान का ताला तोड़ खंगाला घर, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार जिले के ज्वालापुर में अज्ञात चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर सामान पर हाथ साफ कर दिया। फिलहाल, अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 31 Jul 2018 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 31 Jul 2018 07:52 PM (IST)
बंद मकान का ताला तोड़ खंगाला घर, मुकदमा दर्ज
बंद मकान का ताला तोड़ खंगाला घर, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, [जेएनएन]: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की शिवादा कॉलोनी में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर पूरा घर खंगाला। गनीमत रही कि मकान में सामान नहीं था। मंगलवार सुबह मिस्त्री जब काम करने पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  

पुलिस के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रानीपुर झाल से पहले हाईवे से करीब 500 मीटर अंदर बसी शिवादा कॉलोनी में रोहित सिखौला ने नया मकान बनाया है। मकान में गृह प्रवेश भी हो चुका है, मगर सिखौला परिवार अभी नए मकान में शिफ्ट नहीं हुए हैं। ज्वालापुर पीठ बाजार स्थित पुश्तैनी मकान में रहकर ही नए मकान में बाकी काम पूरा कराया जा रहा है। 

मंगलवार सुबह जब मिस्त्री नए मकान पर पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा था। गेट के पास ही लोहे की रॉड पड़ी थी। संभवत: चोरों ने इसी रॉड से ताला तोड़ा होगा। मिस्त्री से सूचना मिलने पर रोहित सिखौला ने पुलिस को जानकारी दी। चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर घर की तलाशी ली। अलमारी को भी खंगाला, लेकिन चोरों को कुछ नहीं मिला। पुलिस ने रोहित सिखौला की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी और समान ले उड़े चोर 

यह भी पढ़ें: दो चोरी का खुलासा, सामान के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री में गार्ड को भी नहीं लगी भनक, लाखों का माल ले गए चोर

chat bot
आपका साथी