हरिद्वार में बम मिलने से हड़कंप, पुलिस ने किया निष्क्रिय

हरिद्वार में बैरागी कैंप पार्किंग स्थित एक ढाबे में कुर्सी के नीचे बमनुमा वस्तु मिलने से क्षेत्र में हंडकंप मच गया। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने इसे निष्क्रिय कर दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 18 Jul 2017 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jul 2017 04:49 PM (IST)
हरिद्वार में बम मिलने से हड़कंप, पुलिस ने किया निष्क्रिय
हरिद्वार में बम मिलने से हड़कंप, पुलिस ने किया निष्क्रिय

हरिद्वार, [जेएनएन]: हरिद्वार में बैरागी कैंप पार्किंग स्थित एक ढाबे में कुर्सी के नीचे बमनुमा वस्तु मिलने से क्षेत्र में हंडकंप मच गया। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने इसे निष्क्रिय कर दिया। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। साथ ही पुलिस ने बैरागी कैंप क्षेत्र में ड्रोन से निगरानी शुरू कर दी है। 

कांवड़ मेले के दौरान हरिद्वार की चौकसी में पुलिस मुस्तैद है। संदिग्धों पर पैनी निगाह रखी जा रही है। वहीं गुप्तचर एजेंसियों ने भी हरिद्वार में आतंकी घटनाओं की अशंका व्यक्त की है। 

कनखल थाने के अंतर्गत बैरागी कैंप की पार्किंग के निकास द्वार के पास एक ढाबे में रखी कुर्सी के नीचे किसी ने संदिग्ध वस्तु को देखा। राकेट बमनुमा यह वस्तु देख मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस पर कनखल थानाध्यक्ष अनुज सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने डंडे से उक्त वस्तु को एक खड्ड पर धकेल दिया। 

सूचना पर जिलाधिकारी दीपक रावत व एसएसपी कृष्ण कुमार वीके भी मौके पर पहुंचे। इस क्षेत्र को पुलिस ने घेर लिया। साथ ही डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। डॉग स्क्वायड ने भी विस्फोटक वस्तु की पुष्टि की। इस पर बम निरोधक दस्ते ने मौके से उक्त वस्तु को निष्क्रिय किया। निष्क्रिय करने दौरान जोर का धमाका भी हुआ। अधिकारियों के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कांवड़ और चारधाम में बढ़ाई गई सुरक्षा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में दो मंत्रियों समेत नौ की सुरक्षा हटाई

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडः कांवड़ मेले में आने वालों का होगा रजिस्ट्रेशन

chat bot
आपका साथी