भाजपा विधायक बोले, मसूद अजहर का सिर लाने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने मसूद अजहर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी उसका सिर लाएगा उसे दस लाख का इनाम मिलेगा।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Feb 2019 11:05 PM (IST)
भाजपा विधायक बोले, मसूद अजहर का सिर लाने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम
भाजपा विधायक बोले, मसूद अजहर का सिर लाने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

लक्सर, जेएनएन। चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के सिर की कीमत लगार्इ है। उनका कहना है कि जो भी मसूद अजहर का सिर काटकर लाएगा उसे दस लाख का इनाम दिया जाएगा।  

लक्सर के भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सेना की कार्रवाई का स्वागत किया। उन्होंने कहा इस कार्रवाई से वायु सेना ने अपने रण कौशल का परिचय दिया है। साथ ही यह भी बता दिया है कि वह जब चाहे इसी तरह पूरे पाकिस्तान को नेस्तनाबूद कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को दस लाख रुपए ईनाम दिए जाने की घोषणा की है। 

उनका ये भी कहना है कि इस कार्रवाई से मोदी सरकार का रुख साफ हो गया है। पाकिस्तान को इस कार्रवाई से सबक लेना चाहिए। अगर अब भी वो अपने यहां आतंक की फसल तैयार करना बंद नहीं करेंगे, तो सेना को मजबूर होकर इससे भी बड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी। विधायक ने ये भी कहा कि अब जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का वक्त आ गया है। 

यह भी पढ़ें: बोर्ड बैठक में भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस पार्षद तैयार करेंगे रणनीति

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक चैंपियन ने अपनी ही सरकार पर दावे सवाल, गलत निर्णय का आरोप

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बसपा के समक्ष सपा ने किया सियासी समर्पण

chat bot
आपका साथी