बार बालाओं ने मुख्‍यमंत्री रावत के कार्यक्रम में लगाए ठुमके

मुख्यमंत्री हरीश रावत के राजकीय महाविद्यालय लक्सर में कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इसके चलते मुख्यमंत्री की फजीहत हुई।

By sunil negiEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2015 08:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2015 09:34 PM (IST)
बार बालाओं ने मुख्‍यमंत्री रावत के कार्यक्रम में लगाए ठुमके

लक्सर (हरिद्वार)। मुख्यमंत्री हरीश रावत के राजकीय महाविद्यालय लक्सर में कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इसके चलते मुख्यमंत्री की फजीहत हुई।
आज राजकीय महाविद्यालय लक्सर के भवन का शिलान्यास कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में विधायक खानपुर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की ओर से बतौर मुख्य अतिथि हरीश रावत को आमंत्रित किया गया था। दोपहर करीब 12 बजे से कार्यक्रम स्थल पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी।

मुख्यमंत्री को शाम को आना था, जिसके चलते दोपहर के बाद भीड़ कम होनी शुरू हो गई थी। भीड़ को बांधे रखने के लिए कार्यक्रम में आयोजकों की ओर से महिला डांसरों को बुलाया गया था। महिला डांसरों के स्टेज आने के बाद जमकर डांस हुआ।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही डांसरों को स्टेज से उतार दिया गया था। कार्यक्रम में पहुंचने के कुछ देर बाद इसकी जानकारी मुख्यमंत्री को जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिली तो वह भी असहज महसूस करते नजर आए। हालांकि, मुख्यमंत्री ने कोई टिप्पणी नहीं की।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि भीड़ को जुटाने के लिए महिला डांसरों की मदद ली गई हो। लोकसभा चुनाव में भी विधायक कुंवर प्रणव सिंह की ओर से भीड़ जुटाने के लिए महिला डांसरों को बुलाया गया था। इस दौरान कांग्रेस की जमकर फजीहत हुई थी।
पढ़ें:-कार्मिकों के सम्मेलन में उखड़े सीएम

chat bot
आपका साथी