कॉलेज से लौट रही थी एमकॉम की छात्रा, युवक ने फेंका एसिड

हरिद्वार के ज्‍वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक एमकॉम की छात्रा पर एसिट अटैक का मामला सामने आया है। छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 04:03 AM (IST)
कॉलेज से लौट रही थी एमकॉम की छात्रा, युवक ने फेंका एसिड
कॉलेज से लौट रही थी एमकॉम की छात्रा, युवक ने फेंका एसिड

हरिद्वार, [जेएनएन]: लालपुर के समीप बाइक सवार दो युवकों ने एमकॉम की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब की बोतल बैग से टकरा गई, जिससे छात्रा की पीठ का कुछ किस्सा झुलस गया। छात्रा की हालत खतरे से बाहर है।

सिडकुल थाना क्षेत्र निवासी छात्रा पीजी कॉलेज में एमकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। सोमवार दोपहर छात्रा स्कूटी से घर लौट रही थी। छात्रा की स्कूटी लाल पुल के समीप बंद हो गई,  वह स्‍कूटी स्टार्ट कर रही थी। इस दौरान काली प्‍लसर बाइक पर सवार दो युवक वहां आए। एक युवक ने छात्रा से बातचीत शुरू की। तभी दूसरे युवक ने कांच की बोतल में भरा तेजाब छात्रा की ओर फेंक दिया।

अचानक छात्रा मुड़ गई, जिस पर बोतल कमर पर बंदे बैग से टकराई। तेजाब की छींटे छात्रा की कमर और गले पर गिरे। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे अशोक और अपर्णा ने छात्रों को संभाला। तत्काल ऑटो रुकवाया और छात्रा को भूमा अनिकेतन अस्‍पताल ले जाएगा। यहां उपचार के बाद छात्रा को हायर सेंटर रेफर किया गया।

पुलिस और परिजन छात्रा को लेकर ज्वालापुर स्थित सीएमआई हॉस्पिटल ले आए। छात्रा की मां ने बताया कि सिडकुल में उनका नया मकान सक्षम विहार में बन रहा है। कुछ लोग भाजपा विधायक आदेश चौहान के संरक्षण में संपत्ति कबजाना चाहते हैं। दो दिनों पहले उन्होने रोशनाबाद निवासी सुधीर आदि के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पति गया शादी के कार्ड बांटने, नौकर ने लूटी मालकिन की अस्मत

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दुष्कर्म के बाद मुंह दबाकर की बच्ची की हत्या

chat bot
आपका साथी