14 बसों से उत्तर प्रदेश भेजे गए 506 श्रमिक

भल्ला स्टेडियम से दो रोज पूर्व खदेड़े गये उप्र के श्रमिकों को प्रशासन ने उनके गृह जनपदों को भिजवाने की कवायद शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:13 AM (IST)
14 बसों से उत्तर प्रदेश भेजे गए 506 श्रमिक
14 बसों से उत्तर प्रदेश भेजे गए 506 श्रमिक

हरिद्वार: भल्ला स्टेडियम से दो रोज पूर्व खदेड़े गये उप्र के श्रमिकों को प्रशासन ने उनके गृह जनपदों को भिजवाने की कवायद शुरू कर दी गई है। मंगलवार को 14 बसों से 506 प्रवासी भेजे गये। वहीं, जयपुर राजस्थान के लिये 13 प्रवासियों को लेकर एक बस रवाना हुई।

भल्ला स्टेडियम में उप्र के विभिन्न जिलों के श्रमिक करीब एक सप्ताह से जमे थे। वह प्रशासन से घर भिजवाने की मांग कर रहे थे। शारीरिक दूरी मानकों का उल्लंघन होता देख पुलिस ने इन्हें स्टेडियम से खदेड़ दिया था। बसों की व्यवस्था होने तक इन्हें घरों में ही रहने की हिदायत दी गई थी। मंगलवार को सिडकुल आदि विभिन्न थाना क्षेत्रों से प्रवासियों को भल्ला स्टेडियम लाया गया। यहां पर सबको स्क्रीनिग के बाद बसों के जरिए मुजफ्फरनगर भेजा गया। मायापुर चौकी इंचार्ज संजीत कंडारी ने बताया कि मंगलवार रात चार बसें दिल्ली से आएगी। बताया कि सोमवार को पांच बसों से दिल्ली से आए 107 प्रवासियों को चमेाली, देहरादून, टिहरी, पौड़ी आदि जिलों को रवाना किया गया। (जासं)

chat bot
आपका साथी