सिंचाई विभाग के कर्मचारी के खाते से उड़ाए 20 हजार रुपये

हरिद्वार जिले के रुड़की में सिंचाई विभाग के कर्मचारी के खाते से किसी ने 20 हजार की रकम साफ कर दी। पुलिस जांच में जुटी है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 10 May 2019 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2019 08:04 PM (IST)
सिंचाई विभाग के कर्मचारी के खाते से उड़ाए 20 हजार रुपये
सिंचाई विभाग के कर्मचारी के खाते से उड़ाए 20 हजार रुपये

रुड़की, जेएनएन। सिंचाई विभाग के कर्मचारी के खाते से 20 हजार की रकम साफ कर दी गई। कर्मचारी ने किसी को न तो अपना एटीएम कार्ड दिया था और न ही किसी को अपने खाते से जुड़ी जानकारी साझा की थी। आशंका जताई जा रही है कि एटीएम का क्लोन तैयार कर खाते से रकम निकाली गई है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आइआरआइ कॉलोनी निवासी अर्जुन सैनी सिंचाई विभाग में कर्मचारी है। कर्मचारी का शहर के एक बैंक में खाता है। जिसका एटीएम भी उन्होंने ले रखा है। शुक्रवार को अर्जुन सैनी के मोबाइल पर मैसेज आया। मैसेज से पता चला कि उनके खाते से 20 हजार की निकासी हो चुकी है। यह मैसेज देख उनके होश उड़ गए। वो आनन-फानन  वह बैंक पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बैंक जाकर डीटेल निकलवाई तो पता चला कि खाते से 20 हजार रुपये निकल चुके हैं। 

पीड़ित ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में बताया कि उन्होंने अपना एटीएम कार्ड किसी को नहीं दिया था और न ही किसी के पास उनके एटीएम कार्ड से जुड़ी जानकारी है। अजीबो गरीब तरीके से खाते से रकम की निकासी होने से पुलिस भी हतप्रभ है। आशंका जताई जा रही है कि एटीएम का क्लोन तैयार कर खाते से यह रकम निकाली गई है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ट्रेवल एजेंसी ने हॉलीडे पैकेज के नाम पर की धोखाधड़ी, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें: किटी के तीन करोड़ डकार एक और संचालिका हुई फरार

यह भी पढ़ें: महिलाओं के करोड़ों रुपये डकारने वाली किटी संचालिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी