निर्माणाधीन कंपनी के श्रमिकों से लूटपाट

संवाद सूत्र, भगवानपुर: दौडबसी गांव के पास निर्माणाधीन कंपनी के कई श्रमिकों को डरा धमाकर बदमाशों ने न

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jun 2017 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jun 2017 08:15 PM (IST)
निर्माणाधीन कंपनी के श्रमिकों से लूटपाट
निर्माणाधीन कंपनी के श्रमिकों से लूटपाट

संवाद सूत्र, भगवानपुर: दौडबसी गांव के पास निर्माणाधीन कंपनी के कई श्रमिकों को डरा धमाकर बदमाशों ने नकदी समेत हजारों की लूटपाट की। बदमाश जाते जाते इनके मोबाइल फोन भी लूटकर ले गये। घटना के बाद श्रमिको ने ठेकेदार को पूरे मामले से अवगत कराया। घटना से दहशत में आये श्रमिक यहां से काम छोड़कर चले गये। वहीं पुलिस अभी तहरीर मिलने की बात से भी इन्कार कर रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक क्षेत्र के दौड़बसी गांव के पास एक फैक्ट्री का निर्माण कार्य चल रहा है। रामपुर गंनगहर कोतवाली रुड़की निवासी दिलशाद ने फैक्ट्री के निर्माण का ठेका ले रखा है। दिलशाद तीन दिन पहले देहरादून में काम कर रही लेबर को लेकर आया था। जिसमें मोहन, उसकी पत्नी कौशल्या, बेटा प्रकाश, दामाद भरत किशोर निवासी ग्राम करतल जनपद बांदा उत्तर प्रदेश समेत करीब छह लोग शामिल थे। यह लोग निर्माणाधीन फैक्ट्री के बराबर में बने एक कच्चे मकान में रह रहे थे। बताया गया है कि गुरुवार की देर रात को दो बदमाश इनके आवास में घुस गये। बदमाशों ने पूरे परिवार को आतंकित कर दिया। बदमाशों ने कौशल्या के बक्से में रखे 10 हजार रुपये, उसके दामाद के पास से पांच हजार तथा अन्य सभी लोगों से करीब तीन मोबाइल फोन लूट लिये। इस दौरान परिवार के लोगों ने विरोध करने का भी प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने धमकी देकर चुप करा दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। शुक्रवार सुबह कौशल्या और उसके पति ने किसी के मोबाइल फोन से इसकी सूचना अपने ठेकेदार को दी। ठेकेदार ने भगवानपुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। दोपहर के समय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। कार्यवाहक थाना प्रभारी ठाकुर ¨सह रावत ने बताया कि पुलिस को लूट की सूचना मिली थी लेकिन अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

---------------

तीन घरों से उड़ाये मोबाइल

दौड़बसी गांव में ही रात को तीन घरों में भी चोरों ने हाथ साफ किया। चोरों ने देर रात प्रेम कुमार और रणजीत तथा ¨पकू के घर से एक-एक मोबाइल समेट लिया। इसके बाद चोरों ने मांगेराम के घर से भी दो मोबाइल फोन चोरी कर लिये। शुक्रवार सुबह इन सभी लोगों को मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिली। एक साथ पांच घरों से मोबाइल चोरी होने से लोगों में भी आक्रोश है। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी