दलजीत के हमलावर चिह्नित

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: पुलिस ने योगगुरु बाबा रामदेव के पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में ट्रक यूनियन क

By Edited By: Publish:Sat, 30 May 2015 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2015 07:30 PM (IST)
दलजीत के हमलावर चिह्नित

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: पुलिस ने योगगुरु बाबा रामदेव के पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में ट्रक यूनियन के सदस्य दलजीत के हमलावरों को चिह्नित करने का दावा किया है। हमले में दलजीत की मौत हो गई थी। एसपी सिटी एसएस पंवार ने बताया कि पतंजलि से मिली सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला है कि 10 से 15 लोगों ने दलजीत की पिटाई की। हालांकि उन्होंने हमलावरों की पहचान उजागर नहीं की।

बुधवार को पतंजलि फूड पार्क में मारे गए दलजीत ¨सह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उल्लेख है कि उसे बेरहमी से पीटा गया। उसके शरीर का कोई स्थान ऐसा नहीं था, जहां उसे चोट न पहुंचाई गई हो। सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट की गई थी और हड्डी टूटी हुई थी । जबकि शरीर के बाकी हिस्सों पर लाठी-डंडों के प्रहार से चोट के निशान बने हुए थे। दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में पतंजलि की ओर से दर्ज कराए मुकदमे पर भी जांच शुरू कर दी है।

--

फूड पार्क में कामकाज शुरू

शनिवार सुबह से पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में सामान्य दिनों की तरह कामकाज शुरू हो गया। सुबह छह बजे की पाली से फैक्ट्री में कर्मचारियों ने कामकाज आरंभ कर दिया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने 'क्राइम सीन' की जांच-पड़ताल को फैक्ट्री को अपने कब्जे में लिया हुआ था। जांच पड़ताल पूरी होते ही फैक्ट्री परिसर को पतंजलि के सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया गया।

------

अज्ञात की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस लोकल ट्रक यूनियन के अध्यक्ष धर्मेद्र चौहान की ओर से लिखाई गई रिपोर्ट के आधार पर घटना में शामिल अन्य अज्ञात की पहचान में जुटी हुई है। इसके लिए पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी