देहरादून में चंद्रबनी के पास नाले में गिरकर युवक की हुई मौत

चंद्रबनी के पास एक युवक मोटरसाइकिल समेत नाले में गिर गया। हादसे में युवक के सिर पर गहरी चोटें आईं जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह पटेल नगर कोतवाली को सूचना मिली कि एक व्यक्ति वाइल्ड लाइफ इंस्टीट्यूट के पीछे सड़क किनारे नाले में अचेत पड़ा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 01:45 PM (IST)
देहरादून में चंद्रबनी के पास नाले में गिरकर युवक की हुई मौत
देहरादून में चंद्रबनी के पास नाले में गिरकर युवक की हुई मौत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। चंद्रबनी के पास एक युवक मोटरसाइकिल समेत नाले में गिर गया। हादसे में युवक के सिर पर गहरी चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह पटेल नगर कोतवाली को सूचना मिली कि एक व्यक्ति वाइल्ड लाइफ इंस्टीट्यूट के पीछे सड़क किनारे नाले में अचेत पड़ा है। आइएसबीटी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। नाले में एक युवक के साथ मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। 

युवक मोटरसाइकिल के नीचे था। पुलिस ने युवक को नाले से बाहर निकाला और अस्पताल ले गई, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान नरेश कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी माइकोटा थाना नागल जनपद सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) हाल निवासी कैलाशपुर, पटेल नगर के रूप में हुई। वह 20-25 दिन पहले ही सहारनपुर से देहरादून आया था। यहां वह किराये के मकान में परिवार के साथ निवास कर रहा था। युवक की पत्नी ने बताया कि मंगलवार रात उसने शराब पीकर झगड़ा किया और मोटरसाइकिल लेकर घर से निकल गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में ऑटो चालक की मौत

वसंत विहार में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बीती रात्रि शराब के नशे में व्यक्ति की अपने बड़े बेटे के साथ मारपीट की बात भी सामने आई है। पुलिस ने इस एंगल को भी जांच में शामिल किया है। बुधवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि वसंत विहार में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना पर थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। 

थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि मृतक अशोक यादव ऑटो चलाता था। घर में पत्नी, दो पुत्र व एक पुत्री हैं। मृतक की बायीं आंख के ऊपर चोट का निशान है। पूछताछ में सामने आया है अशोक और उसका बड़ा पुत्र मुकुल यादव शराब पीने के आदी थे। उनके बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी। मौत के स्पष्ट कारणों के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें-जंगल की आग : आग बुझाते समय तीन महिलाओं समेत चार लोग झुलसे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी