वाणिज्य कर विभाग की गाड़ी की चपेट में आया युवक, मौत Dehradun News

पंडितवाड़ी से वसंत विहार की ओर जा रहे स्कूटी सवार को वाणिज्य कर विभाग के सूमो वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 11:44 AM (IST)
वाणिज्य कर विभाग की गाड़ी की चपेट में आया युवक, मौत Dehradun News
वाणिज्य कर विभाग की गाड़ी की चपेट में आया युवक, मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। पंडितवाड़ी से वसंत विहार की ओर जा रहे स्कूटी सवार को वाणिज्य कर विभाग के सूमो वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसे के दौरान गंभीर रूप से घायल युवक को गाड़ी का चालक ही दून अस्पताल लेकर गया था। 

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान गौरव (21) पुत्र ओम प्रकाश निवासी लक्ष्मण गढ़ी, मेहूंवाला, पटेलनगर के रूप में हुई है। गौरव एक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रहता था और विभिन्न साइटों पर चल रहे काम-काज की देखभाल करता है। सुबह वह घर से वसंत विहार में चल रहे काम को देखने जा रहा था। 

साढ़े नौ बजे के करीब वह एफआरआइ के सामने वसंत विहार की ओर से मुड़ा तो एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही वाणिज्य कर विभाग की सूमो से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगने से गौरव उछल कर सड़क के किनारे जा गिरा और स्कूटी सूमो के साथ घिसटते हुए करीब 50 मीटर चली गई। 

यह भी पढ़ें: सड़क धंसने से खाई में गिरी जीएमओयू की बस, एक की मौत; दो घायल

हादसे के बाद सूमो चालक ने स्थानीय लोगों के सहयोग से गौरव को एक गाड़ी में डाला और दून मेडिकल कॉलेज ले गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसओ हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि गौरव के परिजनों की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। गाड़ी का चालक थाने आया था। वह वाणिज्य कर विभाग में संविदा पर चालक के पद तैनात है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ट्रक और बाइक की टक्‍कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत

chat bot
आपका साथी