रईसजादे की बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

दून-पांवटा हाइवे पर आइएमए के निकट सोमवार देर रात रईसजादे की तेज रफतार कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में घायल युवक की मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 06:51 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 08:40 PM (IST)
रईसजादे की बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत
रईसजादे की बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

देहरादून, जेएनएन। दून-पांवटा हाइवे पर आइएमए के निकट देर रात रईसजादे की तेज रफ्तार ऑडी ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद कार भी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, हालांकि इसके बाद भी कार चालक को चोट नहीं आई, बल्कि वह कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस इसे हिट एंड रन का मामला बता रही है। 

हादसे में मरने वाले बाइक सवार युवक की पहचान विशाल कुमार (23) हीरालाल तांती निवासी किशननगर के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि युवक मूलत: बिहार का रहने वाला है। विशाल देहरादून में पिछले कुछ वर्षो से रहकर मेहनत-मजदूरी करता था। 

गत रात वह प्रेमनगर से शहर की ओर आ रहा था। इंडियन मिलिट्री अकादमी के निकट बल्लूपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ऑडी कार ने सामने से उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विशाल बाइक से उछलकर दूर जा गिरा और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, कार सवार युवक वहां से फरार हो चुके थे। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को तुरंत एंबुलेंस बुलाकर दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पंडितवाड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद चौधरी ने बताया कि गाड़ी चंडीगढ़ के नंबर की है। इतना पता चला है कि कार चला रहा युवक प्रेमनगर के किसी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करता है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: नाले में बाइक के गिरने से यूजीवीएनएल के जेई की मौत

यह भी पढ़ें: देहरादून में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की हुई मौत

यह भी पढ़ें: लक्‍सर में ट्रैक्‍टर ट्राली के नीचे दबकर किसान की हुई मौत

chat bot
आपका साथी