हथेली पर 'हमें एक साथ जलाना' लिखकर प्रेमी युगल ने जिदंगी को कहा अलविदा

'मां हम दोनो अपनी मर्जी से आत्‍महत्‍या कर रहे हैं, हमे साथ में जलाना वरना पूरे इलाके के लिए ठीक नहीं होगा' हथेली पर यह संदेश दिखकर एक प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया। त्‍यूणी में यह खौफनाक मामला सामने आया है।

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Fri, 20 May 2016 12:25 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2016 03:23 PM (IST)
हथेली पर 'हमें एक साथ जलाना' लिखकर प्रेमी युगल ने जिदंगी को कहा अलविदा

त्यूणी (देहरादून)। 'मां हम दोनो अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, हमे साथ में जलाना वरना पूरे इलाके के लिए ठीक नहीं होगा' । हथेली पर इस तरह के संदेश दिखकर एक प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया। त्यूणी में यह खौफनाक मामला सामने आया है।

उत्तरकाशी के नेटवाड़ इलाके से घर से भागे प्रेमी युगल ने त्यूणी के खूनीगाड़ जंगल में विषाक्त का सेवन कर आत्महत्या कर ली। एक दूसरे का हाथ थामें युगल ने अपने अंतिम शब्द अपनी हथेली पर लिख दिए। युवक शादीशुदा था और अपनी हथेली पर लिखा कि मेरी पत्नी पूजा को मेरे शव को मत छूने देना। वहीं युवती ने संदेश में मां से माफी मांगी। साथ ही लिखा कि वे मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं और संदेश में युवती ने दोनों को साथ जलाने का अनुरोध भी किया।

पहले से शादीशुदा 24 वर्षीय प्रवेश कुमार निवासी नेटवाड़ मोरी उत्तरकाशी का वहीं की रहने वाली 20 वर्षीय सोनम से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। परिजनों की मर्जी के खिलाफ दोनों घर से भागकर त्यूणी क्षेत्र के खूनीगाड़ आ गए, जहां पर दोनों ने साथ में मरने की कसम खाते हुए किसी विषाक्त का सेवन कर लिया।

खूनीगाड जंगल में दोनों ने हाथ में हाथ डालकर दम तोड़ दिया। आज सुबह स्थानीय ग्रामीण जब खूनीगाड़ जंगल गए तो उन्होंने युवक युवती के शव पड़े होने की सूचना राजस्व पुलिस को दी। पुलिस ने जब दोनों शवों की शिनाख्त करायी तो उनकी शिनाख्त नेटवाड़ मोरी उत्तरकाशी निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई चल रही है।

पढ़ें:- शराब के नशे में युवक ने कुल्हाड़ी से परिवार को काट डाला, तीन की मौत

chat bot
आपका साथी