दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आई महिला होमस्टे में लगाई फांसी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

दिल्ली से घूमने आई महिला ने होम स्टे में फांसी लगा ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि ये घटना जीएमएस रोड स्थित जीपी होम स्टे में सामने आई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 09:12 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 09:12 AM (IST)
दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आई महिला होमस्टे में लगाई फांसी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आई महिला होमस्टे में लगाई फांसी।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दिल्ली से घूमने आई महिला ने होम स्टे में फांसी लगा ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि ये घटना जीएमएस रोड स्थित जीपी होम स्टे में सामने आई। 

मृतका की पहचान किरण निवासी गांधी विहार, आदर्श नगर, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के रूप में हुई है। किरण अपनी बहन और एक सहेली के साथ घूमने के लिए देहरादून आई थी। तीनों शुक्रवार सुबह से होम स्टे में ठहरे थे। शाम को किरण की बहन व सहेली किसी काम से बाहर गए तो किरण ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके फांसी लगा ली। किरण दिल्ली में ब्यूटी पार्लर चलाती थी। उसका तलाक हो चुका था। बताया गया कि वह लंबे समय से डिप्रेशन में थी। 

चरस तस्करी में एक गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने चरस तस्करी में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि गुरुवार शाम को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जल संस्थान ऑफिस जोगीवाला के गेट के पास से शक के आधार पर एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली गई, जिसके पास से एक किलो 290 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित की पहचान जय सिंह निवासी ग्राम बालन चमोली वर्तमान निवासी सरिता विहार स्मिथ नगर के रूप में हुई है।

खुखरी के साथ दो गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने खुखरी के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि गुरुवार रात पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान ईश्वर विहार तिराहा तपोवन रोड के सामने दो व्यक्तियों को रोककर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से खुखरी बरामद हुई। आरोपितों की पहचान आशीष निवासी न्यू सर्वे रोड व रजत निवासी गुरुद्वारा रोड डालनवाला के रूप में हुई है।

महिला ने खाते से उड़ाए 97 हजार

महिला ने खुद को एसबीआइ की अधिकारी बताते हुए एक व्यक्ति के खाते से 97 हजार रुपये उड़ा दिए। शिकायतकर्ता अमरनाथ निवासी बाडीघाट ने बताया कि 18 दिसंबर को उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया। महिला ने क्रेडिट कार्ड का पिन जनरेट करने के नाम पर पैसे उड़ा दिए। साइबर थाने से जांच के बाद मुकदमा डालनवाला कोतवाली को हस्तांतरित किया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून के सरोली पुल के नीचे मिला मानव अंग, पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी