लॉकडाउन उल्लंघन में युवती समेत तीन गिरफ्तार

विकासनगर पछवादून में सहसपुर व कालसी थानों की पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन में युवती समेत दो अन्य पर कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:34 PM (IST)
लॉकडाउन उल्लंघन में युवती समेत तीन गिरफ्तार
लॉकडाउन उल्लंघन में युवती समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: पछवादून में सहसपुर व कालसी थानों की पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन में युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमे दर्ज कर थाने से ही जमानत दी गई। वहीं सहसपुर पुलिस ने लोडर चालक के खिलाफ काफी संख्या में श्रमिकों को बैठाने पर कार्रवाई की। इसी तरह कालसी थाने की पुलिस ने युवती समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस की सख्ती से लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

सहसपुर थाना पुलिस को मंगलवार की शाम सूचना मिली कि लोडर में काफी संख्या में मजदूरों को भरकर ले जाया जा रहा है, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। जिस पर रामपुर में दारोगा अक्षुरानी ने लोडर चालक रुश्मान निवासी टीचर्स कॉलोनी सहसपुर को लॉकडाउन का उल्लंघन कर मजदूरों को ढोने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर थाने से ही आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया। वहीं मंगलवार को कालसी थाने की पुलिस ने चेकिग के दौरान कोटी रोड से कालसी की ओर आते हुए बाइक सवार युवक व एक युवती को पकड़ा। बाइक पर एक ही सवारी का प्रावधान है, लिहाजा थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल ने युवती समेत दोनों को गिरफ्तार कर आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया और थाने से ही जमानत दी।

--------------

कार की टक्कर में दो घायल

विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत बुलाकीवाला में कार टकराने पर दो लोग घायल हो गए। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया। डाकपत्थर निवासी अंशुलपाल ने तहरीर में कहा कि 24 मई को उनकी कार को टक्कर मारकर वाहन चालक ने घायल कर दिया और कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जबकि मोहम्मद सद्दाम निवासी मुन्नी चौक आजाद कॉलोनी देहरादून ने तहरीर में कहा कि कार चालक ने टक्कर मारकर उनकी कार को नुकसान पहुंचाया और उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

---------------

दो लोगों को कच्ची शराब के साथ पकड़ा

विकासनगर: सेलाकुई थाने की पुलिस ने कैंचीवाला में जंगल को जाने वाले रास्ते से दो लोगों को कच्ची शराब के साथ दबोचा है। सेलाकुई थाने की पुलिस कैंचीवाला में चेकिग कर रही थी, तभी जंगल के रास्ते पर दो लोगों को शक होने पर चेक किया तो उनके पास से पांच पांच लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के आरोपित जंगीराम व जसवंत सिंह निवासी कैंचीवाला के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। सेलाकुई थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के अनुसार अवैध शराब के खिलाफ अभियान और तेज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी