आगे मर्डर हो रखा है, यह कहकर महिला को लूट गए बदमाश

रास्ते में महिला को रोककर बदमाशों ने कहा कि आगे मर्डर हो रहा है। वहां भीड़ है और कोई आपके कंगन उड़ा सकता है। इसके बाद झांसे में आई महिला से बदमाश कंगन ले उड़े।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 20 Sep 2017 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2017 09:16 PM (IST)
आगे मर्डर हो रखा है, यह कहकर महिला को लूट गए बदमाश
आगे मर्डर हो रखा है, यह कहकर महिला को लूट गए बदमाश

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र में ठगों ने फिर एक महिला को अपना शिकार बनाते हुए उससे सोने के कंगन ठग लिए। कोतवाली क्षेत्र में आठ दिन के अंतराल में ठगी की यह तीसरी घटना है, मगर पुलिस अब तक ठगों का कोई सुराग नहीं जुटा सकी है। 

कोतवाली क्षेत्र में बीती 11 और 14 सितंबर को एक बुजुर्ग व एक  महिला से सोने की अंगूठियां व चेन ठग ली थी। ताजा मामला राजा रोड पर हुआ। पुलिस के मुताबिक रंजना रानू कालीदास रोड स्थित आर्यस कॉलोनी में रहती हैं। 

रंजना एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गीता भवन गई थीं, वहां से वह पैदल ही घर आ रही थी। पीड़िता के मुताबिक राजा रोड पर उन्हें दो युवक मिले। युवकों ने उनसे कहा कि आगे किसी का मर्डर हो गया है और वहां काफी भीड़ जमा है। भीड़ में कोई उनके हाथ से कंगन भी उड़ा सकता है, इसलिए वह अपने कंगन एक रूमाल में रख लें। 

इसके बाद एक युवक ने रंजना के सामने रूमाल फैलाकर कहा कि इसमें अपने कंगन रख दीजिए। रूमाल में कंगन रखने के बाद युवक ने उन्हें रूमाल थमा दिया और कहा कि इसे बैग में रख लें व घर जाकर ही खोलें। घर आकर रंजना ने रूमाल खोला तो उसमें कुछ नहीं था। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: रुड़की में छात्र को सम्मोहित कर अंगूठी व चेन ठगे

यह भी पढ़ें: देहरादून में सम्मोहित कर महिला से जेवर और नकदी ठगे

यह भी पढ़ें: ढाई हजार रुपये का इनामी कबूतरबाज गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी