पत्नी ने पति के सामने ही गंगा में लगार्इ छलांग

ऋषिकेश में एक महिला ने अपने पति के सामने ही गंगा में छलांग लगा दी। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 18 Aug 2018 08:44 PM (IST)
पत्नी ने पति के सामने ही गंगा में लगार्इ छलांग
पत्नी ने पति के सामने ही गंगा में लगार्इ छलांग

ऋषिकेश, [जेएनएन]: घर से राजकीय चिकित्सालय में दवा लेने की बात कहकर निकली एक विवाहिता ने त्रिवेणी घाट के समीप गंगा में छलांग लगा दी। इससे पूर्व महिला ने अपने पति को त्रिवेणी घाट पर बुलाया। पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने उसके सामने ही गंगा में छलांग लगाई। पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच में जुट गई है।

त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत आस्था पथ पर शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे एक महिला ने गंगा में छलांग लगा दी। मूल रूप से ग्राम तिमली पट्टी दोगी टिहरी गढ़वाल निवासी राफ्टिंग कर्मचारी राजपाल भंडारी अपनी पत्नी कविता(31 वर्ष) और दो बच्चों के साथ 14 बीघा मुनिकीरेती में किराए के कमरे में रहता है। राजपाल भंडारी ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी पत्नी कविता ने गंगा में छलांग लगा दी है। 

सूचना पाकर घाट चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। आस्था पथ से पुलिस ने महिला का मोबाइल, चप्पल, पर्स व अन्य सामान बरामद किया है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि महिला के पति से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शनिवार की सुबह करीब नौ बजे उसकी पत्नी घर से राजकीय चिकित्सालय जाने की बात कहकर गई थी। वह स्वयं अपनी बहन को लेकर मायाकुंड स्थित निर्मल चिकित्सालय चला गया। 

महिला के पति राजपाल भंडारी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने करीब 10 बजकर आठ मिनट पर उसे फोन कर त्रिवेणी घाट में बुलाया। जब वह मौके पर पहुंचा तो कविता ने गंगा में छलांग लगा दी और उफनती गंगा में वह लापता हो गई। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों को बुलाया है। महिला ने गंगा में छलांग क्यों लगाई। इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस मामले में अभी तक संबंधित पक्ष द्वारा कोई शिकायत पत्र पुलिस को नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें: महिला दारोगा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कमरे से मिले दो सुसाइड नोट

यह भी पढ़ें: बीमारी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: घर में अकेली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

chat bot
आपका साथी