रायपुर में बारिश में दीवार ढही, तीन कारें भी बहीं Dehradun News

दून के रायपुर के ईश्वर विहार में भारी बारिश से आए सैलाब में कॉलोनी के एक मकान की बाउंड्री वाल ढह गई। बहाव इतना तेज था कि गेट के अंदर खड़ी कार भी पानी के साथ बह गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 08:46 AM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 08:46 AM (IST)
रायपुर में बारिश में दीवार ढही, तीन कारें भी बहीं Dehradun News
रायपुर में बारिश में दीवार ढही, तीन कारें भी बहीं Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रायपुर के ईश्वर विहार में भारी बारिश से आए सैलाब में कॉलोनी के एक मकान की बाउंड्री वाल ढह गई। बहाव इतना तेज था कि गेट के अंदर खड़ी कार भी पानी के साथ बह गई। सैलाब में तीन और गाड़ियां भी करीब पचास मीटर तक बहती चली गई। इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। अचानक घरों में पानी आने से लोग अनहोनी की आशंका में सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके में रूट डाइवर्ट कर पानी में बही गाड़ि‍यों को बाहर निकलवाया।

 पुलिस के अनुसार, शनिवार रात साढ़े आठ से नौ बजे के बीच रायपुर क्षेत्र के तपोवन इलाके में तेज बारिश हुई। इस दौरान सुंदरवाला की ओर पहाड़ी से पानी का तेज बहाव आने लगा। देखते ही देखते पानी ने सैलाब का रूप ले लिया और हेम शर्मा के घर की बाउंड्री वॉल को पूरी तरह से जमींदोज कर दिया। गेट भी उखड़कर पानी मे बह गया। साथ ही कार भी बहने लगी। इससे हुई तेज आवाज से घर में मौजूद लोग सहम गए और शोर मचाने लगे। लोग घरों से बाहर आए तो देखा कि सैलाब में तीन गाड़ि‍यां बही चली जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: दून में झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत Dehradun News

बहाव इतना तेज था कि गाड़ि‍यां करीब 50 मीटर दूरी तक बह गई। इंस्पेक्टर रायपुर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पानी के बहाव में किसी को चोट नहीं आई है। सड़कों पर पानी आ जाने से कुछ देर के लिए यातयात प्रभावित रहा। रूट डायवर्ट कर स्थिति को सामान्य करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बारिश और भूस्खलन से उत्तराखंड की 100 सड़कें बंद, पैदल नापनी पड़ रही दूरी  

chat bot
आपका साथी