पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को लेकर चल रहे कई मीम्स, भाजपा पर हमला बोल जानें उन्होंने क्या कहा

पंजाब कांग्रेस प्रभारी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों विपक्ष के निशाना झेल रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर बन रहे मीम्स का जिक्र करते हुए उन्होंने भाजपा के आइटी सेल पर उन पर नकारात्मक टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 11:10 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 11:10 AM (IST)
पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को लेकर चल रहे कई मीम्स, भाजपा पर हमला बोल जानें उन्होंने क्या कहा
पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को लेकर चल रहे कई मीम्स।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। पंजाब में बतौर प्रभारी कांग्रेस के संकट को सुलझाने और उत्तराखंड में चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के नाते प्रचार की कमान संभाल रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों विपक्ष के निशाना झेल रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर बन रहे मीम्स का जिक्र करते हुए उन्होंने भाजपा के आइटी सेल पर उन पर नकारात्मक टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

इंटरनेट मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तरह-तरह के मीम्स चल रहे हैं। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट जारी की। उन्होंने कहा कि भाजपा आइटी सेल के तमाम लोग अलग-अलग तरीके के मीम्स बनाकर उनके खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। उत्तराखंड में आम जन के हित के लिए वह कुछ वीडियो पोस्ट, ट्वीट या फेसबुक लाइव करते हैं तो सत्ताधारी दल के 200 पहलवान उन पर टूट पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि झूठ की इंतेहा होती है। राजनीति के अंदर कुछ मर्यादा होती है। उन्होंने कहा कि उन पर फेक आइडी के बजाय मूल आइडी के जरिये प्रहार करें तो वह जवाब दे सकेंगे।

पहाड़ों की नियति कष्टमय एक अन्य पोस्ट में उन्होंने पिथौरागढ़ के धारचूला के जुम्मा गांव में भूस्खलन से एक दर्जन से ज्यादा व्यक्तियों की मौत पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें उद्विग्न कर दिया है। पहाड़ों की नियति बहुत कष्टमय है। रुला देने वाली चुनौतियां हैं। इसके बावजूद लोग जीने की राह बना रहे हैं। उन्होंने भगवान से जन रक्षा की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का ध्यान खींचते हुए उन्होंने कहा कि जुम्मा से लेकर रांथी और धारचूला के ऊपर ग्वाल गांव तक पूरा इलाका खतरे की जद में है। ग्वाल गांव और धारचूला को लेकर वह चिंतित हैं।

यह भी पढ़ें- ऐसा एप आ रहा, जिससे कम-ज्यादा कर सकते बारिश, आपदा प्रबंधन मंत्री का ये वीडियो वायरल, कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

chat bot
आपका साथी