रुड़की में ट्रैक्टर ट्रोली की चपेट में आने से तो ऋषिकेश में वाहन से टकराने पर दो युवकों की मौत

उत्तराखंड के ऋषिकेश और रुड़की में हुए दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। एक हादसा ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से तो दूसरा हादसा सड़क किनारे खड़े वाहन के साथ टकराने से हुआ है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 20 Feb 2022 02:25 PM (IST) Updated:Sun, 20 Feb 2022 02:25 PM (IST)
रुड़की में ट्रैक्टर ट्रोली की चपेट में आने से तो ऋषिकेश में वाहन से टकराने पर दो युवकों की मौत
रुड़की में ट्रैक्टर ट्रोली की चपेट में आने से तो ऋषिकेश में वाहन से टकराने पर दो युवकों की मौत।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश/हरिद्वार। देहरादून जिले के ऋषिकेश और हरिद्वार जिले के रुड़की में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पहला मामला हीरालाल मार्ग (ऋषिकेश) का है। यहां एक बाइक सवार की सड़क पर खड़े वाहन से टकरा कर मौत हो गई। वहीं, दूसरे मामले में लिब्बरहेडी गांव से रुड़की आ रहे बाइक सवार की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हुई।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि अजय पाल (25 वर्ष) पुत्र रमेश निवासी सिंगाशु मलीहाबाद लखनऊ उत्तर प्रदेश जो ऋषिकेश में दून तिराहे पर स्थित एक स्वीट शाप में कार्य करता है। वह अपने साथी अंकुश पाल के साथ काम निपटा कर शनिवार की रात 12:30 बजे दुकान से बाइक में सवार होकर घर लौट रहा था। अचानक हीरालाल मार्ग पर दीपक होटल के सामने खड़े एक वाहन से टकरा गया।जिसे घायल अवस्था में राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूचना मिलने पर पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया।

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ युवक की मौत

लिब्बरहेडी गांव से रुड़की आ रहे बाइक सवार की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त रचित निवासी ढंडेरा कोतवाली रुड़की के रूप में हुई है। बताया गया कि रचित किसी काम से शनिवार को लिब्बरहेडी गया था। वहां से वापस लौटते वक्त कांवड़ पटरी के पास ये हादसा हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और ट्रैक्टर-ट्राली के चालक की तलाश में जुट गई है।

युवक ने दुकानों, वाहनों व रेहड़ी को लगाई आग, गिरफ्तार

देहरादून में एक युवक ने शनिवार रात को तीन जगह दुकानों, वाहनों और सब्जी की रेहड़ी को आग लगा दी। सुबह पुलिस को आग लगने संबंधी सूचना मिली। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान इरफान के रूप में हुई है। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि देर रात एक आरोपित ने पहले क्लेमेनटाउन में टायरों कीदुकान में आग लगाई। इसके बाद वह पैदल-पैदल पटेलनगर क्षेत्र में पहुंचा जहां उसने शनि मंदिर के पास एक सब्जी की रेहड़ी को आग लगाई। यहां से वह बुद्धा चौक स्थित पटेल मार्ग पर तीन बाइक व एक लोडर को आग लगाई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से उसे आइएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आग लगाने के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सेल्फी लेने रुके मेरठ और बागपत के दो युवक गंग नहर में डूबे, दो और दोस्तों के साथ निकले थे मसूरी घूमने

chat bot
आपका साथी