Uttarakhand Crime News: रायवाला में चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, ताला टूटा देख पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना

देहरादून के रायवाला के प्रतीत नगर के होशियारी मंदिर मोहल्ले में चोरों ने बंद दो घरों को निशाना बनाया। रात को चोरों ने मकान खंगाल डाले। पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2022 01:15 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2022 01:15 PM (IST)
Uttarakhand Crime News: रायवाला में चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, ताला टूटा देख पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना
देहरादून के रायवाला के प्रतीत नगर के होशियारी मंदिर मोहल्ले में चोरों ने बंद दो घरों को निशाना बनाया।

संवाद सहयोगी, रायवाला (देहरादून)। प्रतीत नगर के होशियारी मंदिर मोहल्ले में चोरों ने दो घरों को खंगाल डाला। गेट का ताला टूटा हुआ देख कर पड़ोसियों ने इसकी सूचना दी। जानकारी के मुताबिक, पूर्व फौजी संजय थापा का परिवार होशियारी मंदिर मोहल्ले में रहता है। संजय थापा इन दिनों विदेश गया हुआ है। उसकी पत्नी अनिता थापा बच्चों के साथ तीन दिन से अपने मायके देहरादून गयी हुई है।

मकान के सामने रहने वाले पड़ोसी जानकी सुवेदी उनके घर के बाहर रखे गमलों में पानी डालने के लिए आती हैं। बीती रात को चोरों ने मकान खंगाल डाला। सुबह जब पड़ोसी गमलों में पौधों को पानी देने आई तो घर का ताला टूटा देखा।

अनहोनी की आशंका पर उन्होंने इसकी सूचना ग्राम प्रधान अनिल कुमार व जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल को दी। इसी मोहल्ले में रहने वाले सीएम जोशी भी परिवार सहित बाहर गए हुए थे। उनके घर के भी ताले टूटे हुए हैं।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। दोनों गृह स्वामियों को घटना की सूचना दी गयी है। थानाध्यक्ष भुवनचंद्र पुजारी के मुताबिक आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गृह स्वामियों के लौटने पर ही चोरी हुए सामान की जानकारी मिल सकेगी।

हरिद्वार: यात्रियों का सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर कोलकाता व दिल्ली के यात्री का पर्स-मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो आरोपितों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पिछले दिनों कृष्णा नगर सुल्तानपुरी दिल्ली निवासी नवीन कुमार ने अपनी भांजी प्रेरणा का मोबाइल फोन हरिद्वार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं, सुभ्रा कांति निवासी लेक टाउन कोलकाता व उनके रिश्तेदार का पर्स ट्रेन में सवार होते समय चोरी कर लिया गया था। एसपी रेलवे ददनपाल सिंह के निर्देश पर एसओजी जीआरपी अनुज सिंह के नेतृत्व में एक टीम ने आरोपितों की तलाश की।

मुखबिर की सूचना पर तालिब निवासी मोहल्ला कटकुई चांदपुर जिला बिजनौर को हरिद्वार रेलवे स्टेशन कैंपस से पकड़ लिया, जिसके कब्जे से चोरी किए गए पर्स में से चार हजार की रकम बरामद हुई।

वहीं, महावीर निवासी गांव भोगा रेवाड़ी हरियाणा को भी टीम ने चोरी हुए युवती के मोबाइल के साथ दबोच लिया। एसओ जीआरपी अनुज सिंह ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी