Uttarakhand By Election 2021: सल्ट पर कांग्रेस का फोकस, प्रभारी तीन दिन डालेंगे डेरा

Uttarakhand By Election 2021 सल्ट उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव इस सिलसिले में शुक्रवार को चार दिनी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। देवेंद्र यादव तीन दिन सल्ट में ही डेरा डालेंगे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 09:07 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 09:07 AM (IST)
Uttarakhand By Election 2021: सल्ट पर कांग्रेस का फोकस, प्रभारी तीन दिन डालेंगे डेरा
सल्ट पर कांग्रेस का फोकस, प्रभारी तीन दिन डालेंगे डेरा।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand By Election 2021 सल्ट उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव इस सिलसिले में शुक्रवार को चार दिनी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। देवेंद्र यादव तीन दिन सल्ट में ही डेरा डालेंगे। वहीं, 11 अप्रैल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी सल्ट में चुनाव प्रचार के लिए मोर्चा संभाल सकते हैं। 

सल्ट उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होने जा रही है। पार्टी नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए मोर्चा संभाल लिया है। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव इस सिलसिले में सल्ट का तीन दिनी व्यापक दौरा करेंगे। वह दिल्ली से शुक्रवार को नैनीताल जिले के रामनगर पहुंचेंगे। वहां रात्रि विश्राम के बाद वह तीन अप्रैल को सल्ट विधानसभा क्षेत्र के मर्चुला में उपचुनाव की तैयारी का जायजा लेंगे।

जिलाध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष व वरिष्ठ नेताओं के साथ ही सोशल मीडिया विभाग की बैठक भी लेंगे। प्रदेश प्रभारी उपचुनाव में कार्य करने वाले नेताओं के कार्यक्षेत्र का विभाजन भी करेंगे। चार व पांच अप्रैल को वह सल्ट क्षेत्र में चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। पांच अप्रैल को वह दिल्ली लौटेंगे। 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी 11 अप्रैल के बाद सल्ट का रुख कर सकते हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमित हरीश रावत एम्स दिल्ली में इलाज करा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने गुरुवार को दिल्ली एम्स जाकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य के बारे में मालूमात की। उन्होंने बताया कि हरीश रावत को सात या आठ अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। दो-तीन दिन स्वास्थ्य लाभ करने के बाद वह सल्ट में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा, कहा; दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचाई जाएं स्वास्थ्य सुविधाएं

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी