रुड़की: सड़क हादसे में शामली के दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत, रात के समय बाइक से जा रहे थे भगवानपुर

रुड़की में सड़क हादसे में दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत हो गई। हादसा हाईवे पर पनियाला गांव के पास हुआ है। पुलिस ने सड़क हादसे के मामले में अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है। गंगनहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक दोनों भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में कर्मचारी थे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 03:17 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 09:22 PM (IST)
रुड़की: सड़क हादसे में शामली के दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत, रात के समय बाइक से जा रहे थे भगवानपुर
रुड़की: सड़क हादसे में शामली के दो दोस्तों की मौत।

जागरण संवाददाता, रुड़की : रुड़की में सड़क हादसे में दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत हो गई। हादसा हाईवे पर पनियाला गांव के पास हुआ है। वहीं पुलिस ने सड़क हादसे के मामले में अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है। गंगनहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक ग्राम ताना, थाना गढ़ीपुरपुख्ता, जिला शामली उत्तरप्रदेश निवासी सोनित और सचिन धीमान निवासी ग्राम पुरमापी, थाना गढ़ीपुख्ता, जिला शामली, उप्र भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में कर्मचारी थे।

गुरुवार की रात दोनों बाइक से मंगलौर-सालियर बाईपास मार्ग से होते हुए भगवानपुर जा रहे थे। रात 10 बजे जैसे ही इनकी बाइक हाईवे पर पनियाला गांव के पास पहुंची तो अचानक ही सामने से आ रहे एक वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार फैक्ट्री कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे से जा रहे कुछ राहगीरों ने हादसा की बावत गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को रुड़की स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लिए है। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बाइक को भी कब्जे में लिया है। पुलिस वाहन चालक को चिन्हित करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। हादसे की सूचना मृतक के स्वजन को दी गई। जिसके बाद स्वजन भी मौके पर पहुुंचे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया। इंस्पेक्टर अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस ने मृतक सोनित के भाई सचिन शर्मा की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- टिहरी के प्रतापनगर में जलकूर गदेरे के पास डंपर दुर्घटनाग्रस्त, चालक समेत दो की मौके पर ही मौत

chat bot
आपका साथी