ऋषिकेश में शराब तस्करी में दो आरोपित गिरफ्तार, कार सीज

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त होंडा सिटी कार भी सीज की है। पांच पेटी अंग्रेजी शराब भी बरामद की है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:54 PM (IST)
ऋषिकेश में शराब तस्करी में दो आरोपित गिरफ्तार, कार सीज
ऋषिकेश में शराब तस्करी में दो आरोपित गिरफ्तार।

ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त होंडा सिटी कार भी सीज की है।

रविवार को पुलिस ने हॉट रोड तिराहा श्यामपुर में चेकिंग के दौरान एक होंडा सिटी कार को रोका। तलाशी लेने पर कार से पांच पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम धनपाल सिंह नेगी निवासी बलजीत फार्म खादरी श्यामपुर ऋषिकेश बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शराब तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया है। वहीं, कोतवाली पुलिस ने बैराज तिराहा निकट एम्स के पास से एक महिला को 37 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित शौकीना पत्नी अनवर निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आइडीपीएल ऋषिकेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: स्मैक की तस्करी में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

पांच यूटीलिटी व एक ट्रॉली सीज

डोईवाला कोतवाली पुलिस ने देर शाम अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाते हुए एक ट्रैक्टर ट्रॉली व पांच यूटिलिटी वाहनों को सीज किया है। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी के नेतृत्व में कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत, उप निरीक्षक कुलवंत सिंह, मुकेश नेगी व पुलिस टीम द्वारा माजरीग्रांट, जीवनवाला, फतेहपुर क्षेत्र में यह कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: स्मैक और कच्ची शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार Dehradun News

chat bot
आपका साथी