अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल

मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर बड़ी बिजनी के पास एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 09:09 PM (IST)
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल

ऋषिकेश, जेएनएन। यमकेश्वर ब्लॉक में मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर बड़ी बिजनी के पास एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बंजारावाला दुर्गा एनक्लेव देहरादून निवासी एक ही परिवार के चार लोग ऑल्टो के-10 से देहरादून से कल्जीखाल की ओर जा रहे थे। मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर बड़ी बिजनी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

दुर्घटना में ओमप्रकाश (64 वर्ष) पुत्र बृजमोहन, राखी देवी (80 वर्ष) पत्नी मथुरा प्रसाद और साक्षी (18 वर्ष) पुत्री चंद्रप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अंजली (21 वर्ष) पुत्री विनय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे एम्स ऋषिकेश लाया गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण झूला रकेंद्र कठैत ने बताया कि सभी लोग एक ही परिवार से हैं, जो देहरादून से कल्जीखाल पौड़ी गढ़वाल जा रहे थे।

डंपर खाई में गिरा, एक की मौत

रुद्रप्रयाग-पोखरी मोटर मार्ग पर घिमतोली के समीप एक डंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बीती शनिवार रात करीब आठ बजे एक डंपर रुद्रप्रयाग से निर्माण सामग्री लेकर घिमतोली के लिए रवाना हुआ। लगभग साढ़े नौ बजे ट्रक घिमतोली से 500 मीटर पहले दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा। हादसे में 34 वर्षीय चालक भूपेंद्र सिंह नेगी निवासी ग्राम पंचायत मदोला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की  मौत; तीन घायल

वहीं, अनूप नेगी पुत्र ताजबर सिंह और संतोष नेगी पुत्र त्रिलोक सिंह नेगी, निवासी ग्राम मदोला और जगजीत कुमार पुत्र मगशीरू लाल घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम में दी। जिला आपदा रिलीफ फोर्स (डीडीआरएफ) मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकालकर जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। मृतक अपने पीछे दो छोटे बच्चों, पत्नी और पिता को छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें: सरकारी गल्ले का राशन ले जा रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौके पर ही मौत

chat bot
आपका साथी