दो चोरी का खुलासा, सामान के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की गई लाखों रुपये की कॉपर की तार, जेवर और पांच हजार से अधिक की नकदी बरामद की है।

By Edited By: Publish:Wed, 25 Jul 2018 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jul 2018 02:33 PM (IST)
दो चोरी का खुलासा, सामान के साथ तीन शातिर गिरफ्तार
दो चोरी का खुलासा, सामान के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

देहरादून, [जेएनएन]: राजपुर पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की गई लाखों रुपये की कॉपर की तार, जेवर और पांच हजार से अधिक की नकदी बरामद की गई है। इनमें से एक शातिर पर थाना राजपुर में ही पांच मुकदमे दर्ज हैं। 

थाना प्रभारी राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि विगत 22 जुलाई को कैट्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक नीरज कटारिया ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी कंपनी के लाखों रुपये कीमत के कॉपर के केबल चोरी हो गए हैं। अगले दिन 23 जुलाई को नीता ओबेरॉय निवासी ग्राम सिनोला, जाखन ने अपने बंद घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 

शिकायत के बाद दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। साथ ही जेल से पूर्व में छूटे आरोपितों की तलाश की गई। जिसके बाद मंगलवार को ओल्ड मसूरी रोड क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से चोरी गए कॉपर केबल, दो जोड़ी कान के झुमके, एक सोने की अंगूठी व पांच हजार छह सौ रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

आरोपितों की पहचान लक्ष्मण साहनी उर्फ पकौड़ी पुत्र दहा साहनी निवासी ग्राम टीसीडी थाना बसवारा जिला दरभंगा, बिहार, राजू महतो पुत्र रामजी महतो निवासी कंसी थाना सिमरी दरभंगा, बिहार व राहुल साहनी पुत्र पवित्र साहनी निवासी कोड़ा थाना सिंघवारा, दरभंगा, बिहार हाल पता बिंदाल बस्ती के रूप में हुई। 

इनमें से लक्ष्मण साहनी पूर्व में भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ थाना राजपुर में पांच मुकदमें दर्ज हैं। सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री में गार्ड को भी नहीं लगी भनक, लाखों का माल ले गए चोर

यह भी पढ़ें: मोबाइल शॉप का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाए 22 मोबाइल

यह भी पढ़ें: भवन स्वामी परिवार के साथ गए ससुराल, घर को खंगाल गए चोर

chat bot
आपका साथी