साफ्टवेयर इंजीनियर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

साफ्टवेयर इंजीनियर ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 01 Jan 2018 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jan 2018 08:15 PM (IST)
साफ्टवेयर इंजीनियर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी
साफ्टवेयर इंजीनियर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

देहरादून, [जेएनएन]: डोईवाला थाना क्षेत्र के नकरौंदा में रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पास खड़ी स्कूटी के कागजात निकाले तो उसकी पहचान कैंट के किशननगर निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर अर्जन डोभाल के रूप में हुई। अर्जन शनिवार शाम से घर से लापता था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अर्जन डोभाल (25) पुत्र प्रदीप डोभाल किशननगर कैंट बंगलुरू में साफ्टवेयर इंजीनियर था। 15 दिन पूर्व उसने बंगलुरू से फोन कर परिजनों से कहा कि वह काफी परेशान है। इसके बाद वह देहरादून अपने घर आ गया। 

शनिवार शाम को अर्जन घर से थोड़ी देर में आने की बात कह कर स्कूटी लेकर निकल गया। देर रात तक अर्जन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, लेकिन सुबह तक उसका कुछ पता नहीं चला। 

उधर, नकरौंदा में फाटक नंबर 31 के पास सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर एक क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को पटरी के पास खड़ी स्कूटी भी मिली। 

इसकी डिक्की खोलकर उसमें कागजात निकाले गए, जिससे शव की शिनाख्त हुई। कागजात में दर्ज नंबर पर फोन कर पुलिस ने अर्जन के घर वालों को हादसे की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज हर्रावाला बीपी सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

आशंका जताई जा रही है कि अर्जन ने शताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूद कर खुदकुशी की है, फिलहाल मामले के सभी पहलुओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पौड़ी में प्रेमी युगल ने खाया जहर, लड़की की मौत

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन के चलते महिला ने ट्रेन से कटकर जान दी

यह भी पढ़ें: निजी कंपनी के अकाउंटेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

chat bot
आपका साथी