डोईवाला के अठुरवाला में ट्रक की चपेट में आकर स्‍कूटी सवार युवक की मौत

अठुरवाला में ट्रक के नीचे आने से एक स्थानीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक और स्कूटी विपरीत दिशा से आ रहे थे। मार्ग में कीचड़ होने के कारण स्कूटी फिसल गई और युवक ट्रक के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:09 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:09 AM (IST)
डोईवाला के अठुरवाला में ट्रक की चपेट में आकर स्‍कूटी सवार युवक की मौत
डोईवाला के अठुरवाला में ट्रक की चपेट में आकर स्‍कूटी सवार युवक की मौत।

संवाद सहयोगी, डोईवाला। विस्थापित क्षेत्र अठुरवाला में सीमेंट से भरे एक ट्रक के नीचे आने से एक स्थानीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक और स्कूटी विपरीत दिशा से आ रहे थे। मार्ग में कीचड़ होने के कारण स्कूटी फिसल गई और युवक का ट्रक के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने हेलमेट भी पहना था इसके बावजूद युवक का सिर नही बच पाया।

यह हादसा जौलीग्रांट पेट्रोल पंप से अठुरवाला की तरफ जा रहे मार्ग के पहले चौक पर हुआ है। ट्रक व ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। भाजपा नेता दिनेश सजवाण ने युवक को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक का शव मोर्चरी में रखा गया है। युवक बागी का रहने वाला है। जिसका नाम सुरेंद्र उम्र 34 वर्ष बताई जा रहा है। घटना सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है।

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

टिहरी जिले में मंगलवार शाम चंबा-कोटी कॉलानी मोटर मार्ग पर बागबाटा के पास ट्रक की चपेट में बाइक सवार दो युवक आ गए। पीछे बैठे युवक की हादसे में ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई जबकि चालक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मंगलवार शाम लगभग छह बजे चंबा-कोटी कॉलोनी मोटर मार्ग पर बागबाटा के पास चंबा से कोटी की तरफ जा रहे बाइक सवार अचानक ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में पीछे बैठा युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, बाइक चलाने वाला युवक घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। चंबा थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि ट्रक और बाइक सवार कोटी की तरफ जा रहे थे। अभी घायल कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है ऐसे में हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। घायल युवक नीरज 23 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के स्वजन को सूचना दी गई है। घायल युवक ने बताया कि वह चमोली की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:- देहरादून शहर में दो अलग अलग हादसों में दो व्यक्तियों की हुई मौत

chat bot
आपका साथी