नगर निगम में फिल्माए गए बूंदी रायता के दृश्य, जनवरी तक इन जगहों पर होगी फिल्‍म शूटिंग

बालीवुड फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग शनिवार को नगर निगम और राजा रोड स्थित बग्गू हाउस में हुई। इस दौरान अभिनेता रवि किशन और शिल्पा शिंदे के कोर्ट मैरिज और परिवार के सदस्यों द्वारा बधाई देने के विभिन्न दृश्य फिल्माए गए।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Dec 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sun, 12 Dec 2021 04:46 PM (IST)
नगर निगम में फिल्माए गए बूंदी रायता के दृश्य, जनवरी तक इन जगहों पर होगी फिल्‍म शूटिंग
नगर निगम में फिल्माए गए बूंदी रायता के दृश्य। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, देहरादून : बालीवुड फिल्म 'बूंदी रायताÓ की शूटिंग शनिवार को नगर निगम और राजा रोड स्थित बग्गू हाउस में हुई। इस दौरान अभिनेता रवि किशन और शिल्पा शिंदे के कोर्ट मैरिज और परिवार के सदस्यों द्वारा बधाई देने के विभिन्न दृश्य फिल्माए गए। राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म 'बूंदी रायता' में अभिनेता हिमांश कोहली, भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व अभिनेत्री सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में हिमांश 25 साल के बग्गू, जबकि अभिनेता रवि किशन सन्नू भैया का किरदार निभा रहे हैं। राजा रोड स्थित एक आवास को बग्गू हाउस दिखाया गया है। शनिवार दोपहर में नगर निगम परिसर में शूटिंग चली। फिल्म में सिम्मी का किरदार निभा रही बग्गू की बहन शिल्पा शिंदे और रवि किशन शादी के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन परिवार के कुछ सदस्य इसपर हामी नहीं भरते, जिसके बाद वह कोर्ट मैरिज करते हैं।

परिवार के जिन सदस्यों को यह रिश्ता मंजूर है वह एक दूसरे को मिठाई खिलाते हैं, जबकि अन्य सदस्य मुंह फेर लेते हैं। फिल्म में बग्गू के दीपू मामा का किरदार निभा रहे नरेश वोहरा सभी को समझाते हैं और परिवार के सदस्यों को साथ रहने की सलाह देते हैं। उधर, राजा रोड स्थित बग्गू हाउस में घर के सदस्यों के दृश्य फिल्माए गए। नवंबर अंतिम हफ्ते से शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग जनवरी तक देहरादून के अलावा मसूरी, ऋषिकेश, टिहरी के विभिन्न क्षेत्रों में होगी।

जरूरतमंद कन्या की मदद को आगे आया लायंस क्लब

लायंस क्लब ऋषिकेश रायल ने समाजसेवी अजय गर्ग के सहयोग से एक जरूरतमंद कन्या के विवाह में उपयोगी सभी जरूरत का सामान दिया गया। क्लब के अध्यक्ष हिमांशु अरोड़ा ने बताया कि पूर्व में भी क्लब द्वारा इसी साल आठ कन्याओं के विवाह में सामान दिया गया था। कार्यक्रम संयोजक धीरज मखीजा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि किसी जरूरतमंद परिवार को उनकी कन्या के विवाह के लिए मदद की जरूरत है। उन्होंने क्लब की बार अजय गर्ग की सहायता से उस परिवार की मदद की, जिसमें एक बेड, गद्दा, अलमीरा, साड़ी एवं नकद राशि प्रदान की गई। कार्यक्रम में इस अवसर पर मयंक गुप्ता, ऋषभ जैन, पुनीत गुप्ता, राहुल छाबड़ा, कपिल आनंद एवं महेश डंग आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-मिस यूनिवर्स कान्टेस्ट के लिए फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बनीं जज

chat bot
आपका साथी