हरिद्वार रोड पर गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, दमकल की टीम ने बमुश्किल पाया काबू

हरिद्वार रोड स्थित शेरपुर गांव के निकट एक गोदाम में संदिग्ध हालात में आग लग गई। गोदाम से आग की लपटें उठने की सूचना किसी ने दमकल टीम को दी जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 12 Jan 2022 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 12 Jan 2022 10:20 AM (IST)
हरिद्वार रोड पर गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, दमकल की टीम ने बमुश्किल पाया काबू
हरिद्वार रोड पर गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, दमकल की टीम ने बमुश्किल पाया काबू।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार रोड स्थित एक गोदाम में आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग से हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी धवल अग्रवाल का हरिद्वार रोड स्थित शेरपुर गांव के पास परचून और झाडू का गोदाम है। मंगलवार की रात करीब एक बजे अचानक ही गोदाम में आग लग गई। गोदाम से आग की लपटें उठती देख किसी ने इसकी सूचना दमकल की टीम को दी। सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया। इसी बीच आग लगने की सूचना मिलने पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

आग इतनी भयंकर थी कि आग बुझाने के लिए तीन गाड़ियां बुलानी पड़ी। बारिश की वजह से आग बुझाने में दमकल की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद सुबह सात बजे आग बुझाई जा सकी। आग से लाखों रुपये का नुकसान होने की आशंका है। नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। वहीं दमकल विभाग के फायर लीडिंग अफसर अतर सिंह ने शॉट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें- डोईवाला के लालतप्पड़ इंडस्ट्री एरिया में एक फैक्‍ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

------------------------------------------------------ 

गांव में शराब बेचने आए व्यक्ति को महिलाओं ने घेरा, फरार

बिझौली गांव में एक दुकान के बाहर बैठकर शराब बेच रहे आरोपित की महिलाओं ने घेराबंदी कर दी। महिलाओं की घेराबंदी होने पर आरोपित अवैध शराब मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। महिलाओं ने अवैध शराब पुलिस के सुपुर्द की है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली गांव निवासी महिलाओं ने 10 जनवरी को कोतवाली में जाकर पुलिस को बताया था कि गांव में कुछ लोग अवैध रूप से देशी शराब और अन्य तरह के नशे की बिक्री करते हैं। पुलिस ने उस दौरान कार्रवाई का आश्वासन दिया था। मंगलवार की रात गांव में एक दुकान के बाहर एक व्यक्ति अवैध रूप से देशी शराब के पव्वे बेच रहा था। जब इसकी जानकारी महिलाओं को हुई तो वह मौके पर पहुंची और आरोपित की घेराबंदी कर दी।

महिलाओं को देख आरोपित मौके पर शराब की खेप छोड़कर वहां से फरार हो गया। महिलाओं ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। महिलाओं ने मौके से मिले अवैध देशी शराब के 45 पव्वे पुलिस को सौंप दिये। इस मामले में मंगलौर कोतवाली की उप निरीक्षक अंशु चौधरी की तहरीर पर पुलिस ने फाजिल निवासी बिझौली, कोतवाली मंगलौर पर मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी