क्रिकेट टूर्नामेंट: रॉव क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत

सातवें नजर खान मेमोरियल यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में रॉव क्रिकेट एकेडमी ने एबी स्पोटर्स क्लब को छह विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 01:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 01:23 PM (IST)
क्रिकेट टूर्नामेंट: रॉव क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत
क्रिकेट टूर्नामेंट: रॉव क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत

देहरादून, जेएनएन। सातवें नजर खान मेमोरियल यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में रॉव क्रिकेट एकेडमी ने एबी स्पोटर्स क्लब को छह विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। रेंजर्स मैदान में चल रहे यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को रॉव क्रिकेट एकेडमी और एबी स्पोट्र्स क्लब के बीच मैच खेला गया। एबी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 26 ओवर में पांच विकेट खोकर 179 रन बनाए। विशाल ने नाबाद 77 रनों की पारी खेली। रॉव एकेडमी के लिए आदित्य ने तीन व संजय ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉव क्रिकेट ऐकेडमी ने 23.3 ओवर में ही 183 रन बनाकर मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया। टीम के लिए शोभित ने 53 व दमन शर्मा ने 35 रन बनाए।

कासिगा स्कूल ए पांच विकेट से जीती

चौथे पीसी बत्ता मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में कासिगा स्कूल ए ने आइपीएस राजावाला को पांच विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। कासिगा स्कूल के लिए विशु पटेल ने सर्वाधिक 43 रनों की पारी खेली।

कासिगा स्कूल के मैदान पर चल रहे इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को कासिगा स्कूल ए व आइपीएस राजावाला के बीच मुकाबला खेला गया। आइपीएस राजावाला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले खेलते हुए टीम ने कीर्ति नयान 23, अमन सिंह 20 व सिद्धार्थ के 19 रनों के योगदान से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 104 रन बनाए। कासिगा स्कूल के लिए मानव भाटिया ने तीन व अभिषेक ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कासिगा स्कूल की टीम ने 17.2 ओवर में ही 105 रन बनाकर मुकाबले को पांच विकेट से जीत लिया। विशु पटेल ने नाबाद 43 व पीयूष ने 30 रनों की पारी खेली। आइपीएस के लिए राहुल यादव व वीर प्रताप ने दो-दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत को विश्वकप टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस मायूस

यह भी पढ़ें: माही ऐकेडमी ने आर्यन ऐकेडमी को छह विकेट से हराया

chat bot
आपका साथी