राज्य लक्ष्मी शाह ने पहले मंदिर, फिर जनता से मांगा आशीर्वाद

भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह नामांकन के दूसरे दिन पहले मंदिर और बाद में कार्यकर्ताओं और जनता के बीच जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचीं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 12:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 12:22 PM (IST)
राज्य लक्ष्मी शाह ने पहले मंदिर, फिर जनता से मांगा आशीर्वाद
राज्य लक्ष्मी शाह ने पहले मंदिर, फिर जनता से मांगा आशीर्वाद

देहरादून, जेएनएन। टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह नामांकन के दूसरे दिन पहले मंदिर और बाद में कार्यकर्ताओं और जनता के बीच जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान माला राज्य लक्ष्मी शाह ने पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए बहुमत दिलाने की अपील की।

भाजपा की टिहरी संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह सुबह दस बजे डाटकाली मंदिर और 11 बजे गढ़ी कैंट स्थित टपकेश्वर मंदिर पहुंचीं। यहां शाह ने जीत के लिए मंदिरों में पूजा-अर्चना की। टपकेश्वर से सीधे सांसद प्रत्याशी गोरखा बाहुल्य कौलागढ़ क्षेत्र में पहुंचीं। यहां शिशु मंदिर में पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारियों और क्षेत्र के पार्षद के साथ बैठक की। इसके बाद श्रीदेव सुमन नगर के राम मंदिर, तीसरी बैठक पंडितवाड़ी और चौथी बैठक देर शाम को आजाद कॉलोनी, गोविंदगढ़ में की।

इस दौरान क्षेत्र की महिलाओं और पार्टी पदाधिकारियों ने प्रत्याशी का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। अलग-अलग जनसभा में भाजपा सांसद प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट दिलाने की अपील की। कहा कि केंद्र में पीएम मोदी की वापसी के लिए एक-एक वोट कीमती है। ऐसे में कार्यकर्ता दिनरात मेहनत कर जीत में अहम रोल निभाएं। इस मौके पर कैंट विधायक हरबंस कपूर, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: आज भी सड़क से नहीं जुड़ा प्रथम विश्व युद्ध के नायक शहीद गबर सिंह का गांव

यह भी पढ़ें: पुल के इंतजार में बीत गए पांच साल, आखिर कब होगा उद्धार

chat bot
आपका साथी