आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर भड़के जनप्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : घट्टूघाट स्थित कैंप में पांच दिन पूर्व कैंप के शेफ की हत्या के मामले में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 May 2022 08:48 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2022 08:48 PM (IST)
आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर भड़के जनप्रतिनिधि
आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर भड़के जनप्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : घट्टूघाट स्थित कैंप में पांच दिन पूर्व कैंप के शेफ की हत्या के मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज यमकेश्वर क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों ने लक्ष्मणझूला थाने का घेराव किया। उन्होंने अगले तीन दिन के भीतर शेष आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन व चक्काजाम की चेतावनी दी है।

घेराव करने वाले जन प्रतिनिधियों का कहना था कि क्षेत्र में लगातार असामाजिक गतिविधियां बढ़ रही हैं। कैंपों में सत्यापन न होने के कारण आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। इसका ही नतीजा है कि बाहर से आकर यहां लीज पर कैंप का संचालन करने वाले कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों ने एक कैंप के शेफ की धारदार हथियार से हत्या कर दी ।

ग्राम प्रधान संगठन की ब्लाक अध्यक्ष मीना बेलवाल का कहना था कि पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में शामिल तीन अन्य हत्यारोपितों गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि घटना के बाद से उक्त कैंप लगातार खुला है। उन्होंने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी और कैंप को सीज करने की मांग की। इस संबंध में जनप्रतिनिधियों ने लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा। घेराव करने वालों में क्षेत्रीय विधायक रेनू बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य आरती गौड़, क्रांति कपरुवाण, संजीव चौहान, ग्राम प्रधान नीरज पयाल, धनंजय, प्रीतम राणा, रंजना, संदीप, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुदेश भट्ट, सत्या हर्षवाल, पूर्व प्रधान भारत सिंह नेगी, प्रदीप रावत, प्रदीप आदि मौजूद रहे।

-------------

पुलिस ने कैंप किया बंद, सीलिग के लिए भेजी रिपोर्ट

थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुंवर ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों की ओर से संचालित होने वाले एकलव्य कैंप को बंद कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही संबंधित कैंप का लाइसेंस को निरस्त करने तथा कैंप को सील करने के लिए उप जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें अलग-अलग जगह रवाना की गई हैं। शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी