दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास हुए हादसे की जांच शुरू

थाना सहसपुर अंतर्गत दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास बाइक स्लिप होने पर ढकरानी के एक युवक की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:09 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 03:09 PM (IST)
दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास हुए हादसे की जांच शुरू
दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास हुए हादसे की जांच शुरू।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। थाना सहसपुर अंतर्गत दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास बाइक स्लिप होने पर ढकरानी के एक युवक की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

बताते चलें कि विकासनगर कोतवाली के ढकरानी गांव निवासी कामिल (21 वर्ष) पुत्र दिलशाद बुधवार को किसी काम से तिमली गया था। सायं करीब 5.20 बजे वापस लौटते समय बाइक जैसे ही तिमली से एक किमी आगे धर्मावाला की तरफ पहुंची कि पुलिया के मोड के समीप बाइक स्लिप होने पर कामिल सिर में चोट लगने के कारण गंभीर घायल हो गया था।

रोड पर बाइक सवार के घायल अवस्था में पड़ा होने की सूचना पर धर्मावाला चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसाईं मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घायल को लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उपचार के बाद भी घायल की हालत में सुधार नहीं हुआ और घायल ने दम तोड़ दिया। सहसपुर थाने के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार गुरुवार को पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। घटना की जांच की का रही है।

किशोरी द्वारा आत्महत्या की जांच शुरू

कोतवाली अंतर्गत मटोगी पंचायत के खेड़ा हरलोई में एक किशोरी द्वारा घर के पास जंगल में पहुंचकर पेड़ पर चुनरी का फंदा लगाकर फांसी लगा ने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. ली। पुलिस ने गुरुवार को शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते चलें कि कोतवाली अंतर्गत खेड़ा हरलोई में एक किशोरी ने किसी बात को लेकर घर के समीप जंगल में जाकर पेड़ पर चुनरी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इसी बीच किशोरी की बहन ने जब देखा तो स्वजनों को सूचना दी।

 स्वजनों ने जब किशोरी को पेड़ से उतारा तो उसकी सांस चलती देख उपचार के लिए लेहमन अस्पताल लेकर आए, जहां पर चिकित्सकों ने उपचार कर किशोरी को बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन किशोरी ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी डाकपत्थर कुंदन राम व हरबर्टपुर के दारोगा सर्वेश कुमार अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से जानकारी ली। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी