पुलिस ने छह दिन में 500 कैमरों की फुटेज खंगाली, लापता बच्चे को सकुशल किया बरामद

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने एक लापता बच्चे की तलाश में छह दिन में 500 कैमरे छान मारे इसके बाद ही बच्चे का सुराग लग पाया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 03:35 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 03:35 PM (IST)
पुलिस ने छह दिन में 500 कैमरों की फुटेज खंगाली, लापता बच्चे को सकुशल किया बरामद
पुलिस ने छह दिन में 500 कैमरों की फुटेज खंगाली, लापता बच्चे को सकुशल किया बरामद

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने एक लापता बच्चे की तलाश में छह दिन में 500 कैमरे छान मारे, इसके बाद ही बच्चे का सुराग लग पाया है। पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वो आठ जुलाई से लापता था।    

एसओ दिलवर सिंह नेगी के अनुसार मेहर सिंह निवासी धरमपुर ने नौ जुलाई को सूचना दी थी कि उनका बेटा अंकित(14 वर्ष) आठ जुलाई को को सुबह साढ़े ग्यारह बजे घर से साइकिल से निकल गया था। उसके बाद से ही वो घर नहीं लोटा। सूचना पर तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें नियुक्त की।

 इन टीमों ने धर्मपुर, रेलवे रोड, प्रिंस चौक, सहारनपुर चौक, बल्लीवाला, बसंत विहार चौक, पंडितवाड़ी, प्रेम नगर, बल्लूपुर, कैंट रोड, गुचुपानी रोड, राजपुर रोड, घंटाघर सर्वे चौक, रेस कोर्स चौक, माता मंदिर, कारगी चौक, आइएसबीटी क्षेत्र में लगे लगभग 500 कैमरों की फुटेज चेक की। इसके बाद बालक को आइएसबीटी क्षेत्र से सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

युवती ने की आत्महत्या, लंबे समय से थी तनाव में  

राजधानी देहरादून में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत विवेक विहार, भाग-3, जाखन में 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। एसओ राकेश शाह ने बताया कि युवती की मां की मौत करीब चार साल पहले हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही वो डिप्रेशन में चल रही थी। माना जा रहा है इसी के कारण उसने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर ले जाते हए बस से कूदकर सात लोग हुए फरार Dehradun News

कीटनाशकों की बिक्री की सूचना पर कार्रवाई 

हरिद्वार में नकली कीटनाशकों की बिक्री की सूचना पर प्रशासन और कृषि विभाग की ओर से संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई है। इस दौरान कई दुकानों के सैंपल लिए गए हैं। टीमों को देखकर झबरेड़ा समेत कई इलाकों में कई दुकानदार दुकानें बंद कर भाग गए। बता दें कि जिले में नकली कीटनाशक की बिक्री हो रही है। पिछले दिनों गन्ना विभाग के ही दो कर्मचारी नकली कीटनाशक बेचते हुए पाए गए थे, जिनको बाद में विभाग ने निलंबित कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: जिला अस्पताल में बिना मास्क मिले 21 लोगों का चालान Dehradun News

chat bot
आपका साथी