देहरादून में सरेआम किशोरी का अपहरण का प्रयास, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

देहरादून के शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में एक किशोरी के अपहरण का प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। वहीं फरार हुए दो अन्‍य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 08:57 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 08:57 AM (IST)
देहरादून में सरेआम किशोरी का अपहरण का प्रयास, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया
पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में तीन-चार युवकों ने एक नाबालिग के अपहरण करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित वाहन में बैठकर फरार हो गए। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं दो अन्य की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

घटना रात करीब आठ बजे की है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि झीवरहेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी भतीजी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। वह चार्ट पेपर लेने के लिए भुड्डी जा रही थी। रास्ते मे खड़े तीन-चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में डालने लगे। इतने में किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो कुछ और लोग भी मौके पर पहुंचे व बीच बचाव किया। मौके का फायदा उठाकर सभी घटनास्थल से फरार हो गए। स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि महफूज व एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बताया जा रहा कि आरोपित व किशोरी एक ही स्कूल में पढ़ते हैं।

दो व्यक्तियों से ठगे सवा लाख रुपये

साइबर ठगों ने दो व्यक्तियों से 1,18,740 रुपये की ठगी कर दी। वसंत विहार व नेहरू कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता भुवनेश्वर निवासी आशीर्वाद एन्क्लेव ने वसंत विहार थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका लेंडलाइन फोन बंद पड़ा हुआ है। 30 अगस्त को उन्हें फोन आया और बंद पड़े लेंडलाइन फोन की वेरिफिकेशन करवाने के लिए एक नंबर दिया। भुवनेश्वर ने जब दिए नंबर पर संपर्क किया तो अज्ञात व्यक्ति ने एनी डेस्क व क्विक सपोर्ट एप डाउनलोड करने के लिए कहा।

एप डाउनलोड करते ही उनके खाते से 69082 रुपये कट गए। दूसरे मामले में राम सिंह राणा निवासी इंद्रप्रस्त अपर नत्थनपुर ने नेहरू कालोनी में तहरीर देकर बताया कि उनका खाता धर्मपुर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया में है। 31 अगस्त को उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर केवाइसी करवाने के लिए कहा। अज्ञात व्यक्ति ने खाते की जानकारी हासिल करते हुए खाते से 49658 रुपये निकाल लिए।

यह भी पढ़ें:-चार बच्चों के बाप से हुआ प्यार, फिर की शादी की जिद; फोटोग्राफर ने गंगनहर में धक्का दे कर दी हत्या

chat bot
आपका साथी