देहरादून में चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार; लाखों के गहने और सामान बरामद

देहरादून की नेहरू कॉलोनी और रायपुर थाना पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से लाखों रुपये के गहने और अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 08:05 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 08:05 AM (IST)
देहरादून में चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार; लाखों के गहने और सामान बरामद
देहरादून में चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश।

देहरादून, जेएनएन। राजधानी देहरादून की नेहरू कॉलोनी और रायपुर थाना पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से लाखों रुपये के गहने और अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

नेहरू कॉलोनी के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि आशीष तिवारी निवासी कुंजापुरी बिहार ने 10 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई थी कि दिन के समय वह ड्यूटी पर गए थे। उनकी पत्नी और बच्चे रिश्तेदार के घर गए हुए थे। वापस आकर देखा तो घर के ताले तोड़कर गहने व अन्य सामान चोरी कर लिया गया था। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर नई बस्ती से शोएब निवासी कुटला नवादा को गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ में शोएब ने बताया कि वह पहले भी कई बार चोरी कर चुका है। दोपहर के समय वह बंद घरों की रेकी कर घटना को अंजाम देता था। आरोपित से 10 तोला सोने के गहने बरामद किए गए हैं। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में आठ मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: विकासनगर के बड़ा रामपुर में चरस के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार

वहीं, दूसरी ओर रायपुर थाना पुलिस ने सेनेटरी गोदाम में चोरी करने वाले शातिर को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि परवीन निवासी नत्थुवाला का रायपुर के गूलर घाटी स्थित सेनेटरी गोदाम है। सोमवार को गोदाम से अज्ञात व्यक्ति ने सेनेटरी का सामान चोरी कर लिया। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपित राहुल पाल निवासी सती वाला बाग रांझावाला को भगवान दास चौक बालावाला के पास से गिरफ्तार किया गया। उससे सामान बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: रुड़की के ट्रक यूनियन कार्यालय पर गाड़ी के नंबर लगाने को लेकर गाड़ी स्वामियों में संघर्ष

chat bot
आपका साथी