हत्या की कोशिश में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकासनगर के सहसपुर थाना क्षेत्र में हत्या की कोशिश के मामले में वांछित चल रहे एक और आरोपित को पुलिस ने खुशालपुर गांव के रास्ते से धर दबोचने में कामयाबी हासिल की।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 01:14 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 08:15 PM (IST)
हत्या की कोशिश में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्या की कोशिश में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकासनगर(देहरादून)। हत्या की कोशिश के एक मामले में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित उस वक्त पुलिस के हत्थे चढ़ा जब आरोपित पैदल ही अपने गांव की ओर निकला था। पुलिस इस मामले में एक युवक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

दरअसल, विकासनगर में सहसपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव निवासी गुलशाना पत्नी इकरार ने पुलिस को 20 मई को तहरीर दी। इसमें उसने आरोप लगाया कि गांव के ही इकराम के बेटों शैजान, फैजान, इकरार और रानी पत्नी कल्लू ने उसके और बेटे के साथ पहले तो गाली-गलौज की और फिर जान से मारने की कोशिश की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और इकरार पुत्र इकराम को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अन्य आरोपित फरार चल रहे थे। 

इस बीच तीन जुलाई को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक आरोपित पैदल ही अपने गांव खुशहालपुर की ओर निकला है। इसपर पुलिस आरोपित की धरपकड़ के लिए शुक्रवार रात साढ़े सात बजे के करीब गांव जाने वाले रास्ते पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही युवक मौके से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर आरोपित शैजान(33 वर्ष) पुत्र इकराम को पकड़ने में सफलता हासिल की। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू को घमोलो मार्ग स्थित बगीचे से बरामद किया है। फिलहाल, आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा।   

यह भी पढ़ें: शराब पीकर कुछ युवक पहले ग्रामीणों से भिड़े, फिर पुलिस पर भी किया पथराव

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खाते से तीस हजार गायब 

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के पीर बाबा कॉलोनी में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खाते से 30 हजार रुपए की रकम साफ हो गई। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता योगिता ने बताया कि आरोप है कि उसके फोन में नेट बैंकिंग सिस्टम है। उसका भाई पिछले कई दिनों से उसका मोबाइल अपने साथ ले जा रहा है। महिला ने अपने भाई पर ही रकम गायब करने का आरोप लगाया है। सिविल लाइन पुलिस को तहरीर दी गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर में ठहरे प्रवासियों ने मामूली बात को लेकर शिक्षक को पीटा, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी