ताले तोड़ 35 हजार की नगदी उड़ाई

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 10:31 PM (IST)
ताले तोड़ 35 हजार 
की नगदी उड़ाई

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: तीर्थनगरी में चोरों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां पुरानी वारदातें पुलिस के लिए पहेली बनी हुई हैं वहीं बदमाश पुलिस को एक के बाद एक चुनौती देते जा रहे हैं। गुरुवार को भरी दोपहरी में चोरों ने गीतानगर स्थित एक घर में सेंध लगाकर हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

आइडीपीएल पुलिस चौकी क्षेत्र के गीता नगर गली नंबर दो में उमेश कुमार का मकान है। उमेश ढालवाला स्थित मार्डन इंस्टीट्यूट में लैब टेक्नीशियन है, जबकि उसकी पत्नी भी गुमानीवाला में एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। गुरुवार की सुबह दोनों लोग ड्यूटी पर चले गए थे। दोपहर करीब सवा एक बजे उमेश की पत्नी घर लौटी तो गेट का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने भीतर जाकर देखा तो कमरे के ताले टूटे हुए थे, जबकि एक कमरे में रखी लोहे की आलमारी भी टूटी थी और चोर ने आलमारी को खंगाला हुआ था। सूचना पाकर घर पहुंचे उमेश कुमार ने आइडीपीएल चौकी को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि चोर आलमारी से 35 हजार रुपये नगदी उड़ा ले गए हैं।

चौकी प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया था।

chat bot
आपका साथी