ऋषिकेश में बिना अनुमति ड्रोन उड़ाने पर पुलिस ने काटा चालान

ऋषिकेश तपोवन के नीम बीच पर बिना अनुमति ड्रोन उड़ा कर शूटिंग कर रहे एक महिला व दो व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 01:30 PM (IST)
ऋषिकेश में बिना अनुमति ड्रोन उड़ाने पर पुलिस ने काटा चालान
ऋषिकेश में बिना अनुमति ड्रोन उड़ाने पर पुलिस ने काटा चालान

ऋषिकेश, जेएनएन। तपोवन के नीम बीच पर बिना अनुमति ड्रोन उड़ा कर शूटिंग कर रहे एक महिला व दो व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस ने बिना अनुमति ड्रोन उड़ाने के आरोप में उनसे जुर्माना वसूला। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर महिला ने जमकर हंगामा भी किया।

रविवार को मुनिकीरेती थाने को सूचना मिली कि नीम बीज पर एक विज्ञापन कंपनी के संचालक बिना अनुमति के ड्रोन उड़ा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब यहां मौजूद एक महिला व दो व्यक्तियों से ड्रोन उड़ाने की अनुमति के कागज दिखाने को कहा तो वह उपलब्ध नहीं करा पाए। बजाय इसके महिला पुलिस पर भड़क गई। पुलिस ने संचालकों को बिना अनुमति ड्रोन नहीं उड़ाने की बात कहकर समझाने की कोशिश की। मगर काफी देर तक संचालक पुलिस से उलझते रहे। जिस पर पुलिस ने महिला व उसके दो अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया। 

उपनिरीक्षक केके सिंह ने बताया कि पुलिस ने ऐश्वर्या सोरना नीर पुत्री नीरज कुमार नीर, निवासी ओबेरॉय स्प्लेंडर विक्रोली मुंबई, गुलशन चौहान पुत्र राकेश चौहान निवासी टीएचडीसी कॉलोनी रोड ऋषिकेश और डेनिस चिरामल पुत्र डेविड चिरामल निवासी ओल्ड ब्लॉक, चेंबूर मुंबई के खिलाफ बिना अनुमति ड्रोन उड़ाने व हुड़दंग करने के आरोप में चालान काट छह हजार का जुर्माना वसूल किया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी पौने छह लाख की नकदी

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव के लिए लाई जा रही 49 पेटी शराब पकड़ी

chat bot
आपका साथी