एक व्‍यक्ति ने हेल्पलाइन के वाट्सएप नंबर पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो

बीते रोज एक व्यक्ति ने महिला हेल्पलाइन के वाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए। इस संबंध में नगर कोतवाली पुलिस ने कंट्रोल रूम के प्रभारी की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:24 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:24 AM (IST)
एक व्‍यक्ति ने हेल्पलाइन के वाट्सएप नंबर पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो
एक व्‍यक्ति ने हेल्पलाइन के वाट्सएप नंबर पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो।

जागरण संवाददाता, देहरादून। एक व्यक्ति ने महिला हेल्पलाइन के वाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए। नगर कोतवाली पुलिस ने कंट्रोल रूम के प्रभारी की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कंट्रोल रूम के प्रभारी भुवनचंद्र भेंटवाल ने नगर कोतवाली पुलिस को बताया कि स्टेट महिला हेल्पलाइन के 9411112780 नंबर पर पहले महिला उत्पीड़न से संबंधी शिकायतें वाट्सएप के माध्यम से आती थीं।

वर्तमान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए उक्त नंबर को पुलिस मुख्यालय की ओर से मिशन हौसला के लिए संचालित किया जा रहा है। प्रदेश में यदि किसी व्यक्ति को दवा, बेड, आक्सीजन व अन्य सामान की जरूरत होती है, तो वह इसी नंबर पर अपनी शिकायत भेज रहे हैं। 12 मई को एक व्यक्ति ने इस वाट्सएप नंबर पर एक अश्लील वीडियो व दो फोटो भेज दी।

हेल्पलाइन नंबर इन दिनों 112 कंट्रोल रूम की ओर से परिचालित हो रहा है। ऐसे में जब अश्लील वीडियो व फोटो देखे गए तो तुरंत इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। अधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि मोबाइल नंबर करनाल, हरियाणा का है। आरोपित की तलाश की जा रही है। 

---------------------------------- 

सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा

हरबर्टपुर के एटनबाग क्षेत्र स्थित एक आवासीय परिसर में कोबरा सांप की मौजूदगी से दहशत का वातावरण बना रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कालसी वन प्रभाग की टीम ने कई घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ा और जंगल में छोड़ा। रविवार की शाम एटनबाग स्थित भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता के आवास पर एक सांप देखे जाने से परिजनों में अफरा-तफरी का वातावरण बन गया।

यह भी पढ़ें-देहरादून में पिता ने पुत्र के ऊपर झोंके दो फायर, बाल-बाल बचा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी