गंगा में डूबे पतंजलि के दो छात्रों का नहीं चला पता

गंगा भोगपुर आए पतंजलि विश्वविद्यालय के छात्रों के दल में से दो छात्र लापता हो गए थे। गंगा तट पर कपड़े मिलने से उनके डूबने की आशंका है। आज पुलिस रेस्क्यू चला रही है, लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल पाया है।

By sunil negiEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2015 01:15 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2015 01:17 PM (IST)
गंगा में डूबे पतंजलि के दो छात्रों का नहीं चला पता

ऋषिकेश। गंगा भोगपुर आए पतंजलि विश्वविद्यालय के छात्रों के दल में से दो छात्र लापता हो गए थे। गंगा तट पर कपड़े मिलने से उनके डूबने की आशंका है। आज पुलिस रेस्क्यू चला रही है, लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल पाया है।
बता दें कि गांधी जयंती पर हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान पूर्ण करने के पश्चात हरिद्वार स्थित पतंजलि विश्वविद्यालय के 800 छात्र 20 बस में सवार होकर भ्रमण के लिए गंगा भोगपुर स्थित बंदेमातरम कुंज पहुंचे।

पुलिस को दी तहरीर में सहायक छात्रपाल मदन लाल ने कहा है कि दोपहर में सभी छात्र गंगा में नहाने गए। अपराह्न् करीब तीन बजे जब छात्रों की गिनती हुई तो अनिल बिरला (26 वर्ष) पुत्र स्व. शंकर लाल निवासी मोहन कालोनी मंडल, जिला भीलवाड़ा राजस्थान और ब्रह्चारी भविष्य कुमार (24 वर्ष) पुत्र बाबू सिंह निवासी मऊ अलीपुर, अवईचंद धामपुर जिला बिजनौर मौजूद नहीं थे।

जब तलाश की गई गंगा तट पर दोनों के कपड़े मिले। आज पुलिस राफ्ट के जरिये रेस्क्यू चला रही है, लेनिक उनका अभी तक पता नहीं चला है।
पढ़ें:-किशोर लापता

chat bot
आपका साथी