ऋषिकेश में कोचिंग जा रहे छात्र से छीना मोबाइल फोन, पुलिस खंगाली रही सीसीटीवी फुटेज

मंगलवार को कंप्यूटर कोचिंग क्लास में जा रहे हैं एक छात्र का आंबेडकर चौक के पास दोपहिया सवार दो व्यक्तियों ने मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने वाले मौके से फरार हो गए पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:38 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:38 PM (IST)
ऋषिकेश में कोचिंग जा रहे छात्र से छीना मोबाइल फोन, पुलिस खंगाली रही सीसीटीवी फुटेज
कोचिंग क्लास में जा रहे हैं एक छात्र का दोपहिया सवार दो व्यक्तियों ने मोबाइल छीन लिया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कंप्यूटर कोचिंग क्लास में जा रहे हैं एक छात्र का आंबेडकर चौक के पास दोपहिया सवार दो व्यक्तियों ने मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने वाले मौके से फरार हो गए पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। सोमेश्वर नगर गली नंबर दो निवासी शिवांग रतूड़ी ने मंगलवार को पुलिस को दिए इस संबंध में तहरीर दी। तहरीर में उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह जब वह घर से कंप्यूटर कोचिंग क्लास के लिए जा रहे थे तो आंबेडकर चौक के समीप करीब 8:45 बजे दो व्यक्तियों ने उसे रोका और बातचीत करने के दौरान उसका मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर दोनों व्यक्ति मौके से दुपहिया में फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अवैध शराब तस्करी रोकने के लिए पुलिस ने की छापेमारी 

पुलिस चौकी श्यामपुर के अंतर्गत कच्ची शराब के धंधे में लिप्त आरोपितों के घर में पुलिस ने छापेमारी कर सघन तलाशी अभियान चलाया। यहां शराब की तलाश में पुलिस की टीम ने सीवर के चेंबर तक खुलवा दिए। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत कई स्थान ऐसे हैं जहां पिछले लंबे समय से कुछ परिवार कच्ची शराब के धंधे में लिप्त है। इनके खिलाफ मंगलवार सायं पुलिस ने छापेमारी कर तलाशी अभियान चलाया।

इस अभियान में पूर्व में शराब बेचने के मामले में जेल गए आरोपितों के घरों को टारगेट किया गया। इन सभी के घरों में जाकर स्टोर, गोदाम, पुराने सामान आदि की तलाशी ली गई। सीवर चैंबर भी खुलवाए गए। सभी जगह पुलिस ने अवैध शराब तस्करी न करने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि यह अभियान जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें-एसआइटी जांच में फर्जी मिला बीएड का अंकपत्र, रुद्रप्रयाग में तैनात शिक्षक निलंबित

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी