डोईवाला में एमबीबीएस के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की अत्महत्या

दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर ने दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 08:26 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 08:26 AM (IST)
डोईवाला में एमबीबीएस के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की अत्महत्या
दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

डोईवाला (देहरादून), जेएनएन। दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर की ओर से दी गई। सूचना मिलने के बाद डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर प्रसाद व उप निरीक्षक राजेंद्र सिह रावत पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि मौके पर युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी, जबकि बाद में युवक की पहचान दीपराज मार्तोलिया (21 वर्ष) पुत्र जगत सिंह मार्तोलिया निवासी लाईन नंबर 9 पथरीबाग थाना पटेलनगर देहरादून और मूल निवासी मुनस्यारी पिथौरागढ़ के रूप में हुई। मृतक के पिता जिला पंचायत सदस्य है। दीपराज मार्तोलिया दून मेडिकल कॉलेज देहरादून में एमबीबीएस का छात्र था। जिसकी गुमशुदगी पटेल नगर थाने में पुष्पा मार्तोलिया की ओर से दर्ज कराई गई थी।

वरिष्ठ उप निरीक्षक भुवन पुजारी ने बताया कि वह अपने माता, पिता व बहन के साथ में किराए के भवन में रह रहा था। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर वह अपनी मां से किसी बात पर नाराज होकर घर से लापता हो गया था। था। युवक की गुमशुदगी पुष्पा मार्तोलिया ने दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया किपोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार: लाइसेंसी रिवॉल्वर से पुजारी ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी थी आत्महत्या की वजह

chat bot
आपका साथी