जीने का संदेश देती है मरने भी दो यारो की कहानी: कृष्णा

अभिनेता एवं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक मरने भी दो यारों फिल्म जीने का संदेश देती है। फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक युवा के इर्द-गिर्द घूमती है। जो कॅरियर बनाने के लिए ग्रीस जाता है।

By Edited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 11:29 AM (IST)
जीने का संदेश देती है मरने भी दो यारो की कहानी: कृष्णा
जीने का संदेश देती है मरने भी दो यारो की कहानी: कृष्णा

देहरादून, जेएनएन। अभिनेता, अपने किरदार को निभाता नहीं बल्कि जीता है। जो अपने किरदार को रियल लाइफ की तरह नहीं जी सका, वह अभिनेता हो ही नहीं सकता। यह कहना है रुड़की निवासी ऋषभ चौहान का। ऋषभ अपनी आने वाली फिल्म मरने भी दो यारों के प्रमोशन के लिए दून पहुंचे थे। 

इस दौरान उनके साथ अभिनेता एवं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी मौजूद थे। मरने भी दो यारों का निर्देशन कृष्णा ने ही किया है। कृष्णा ने बताया कि फिल्म उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने प्रोड्यूस की है। इस फिल्म में ऋषभ लीड रोल में हैं, जबकि कृष्णा और कश्मीरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक युवा के इर्द-गिर्द घूमती है। जो कॅरियर बनाने के लिए ग्रीस जाता है। वह कठिनाइयों से हार मान लेता है और आत्महत्या करने की कोशिश करता है। इसी दौरान उसे कश्मीरा मिलती हैं, जो आत्महत्या करने में मदद के बहाने उसे अप्रत्यक्ष रूप से जिंदगी की खूबसूरती से रूबरू कराती हैं। 

वहीं, कृष्णा अलग-अलग रूप में मदद कर उस युवक को मरने से बचाते हैं। फिल्म के माध्यम से संदेश दिया गया है कि हमें कठिनाइयों से हार मानकर जीने का जज्बा नहीं छोड़ना चाहिए। फिल्म की शूटिंग 45 से 60 दिनों में ग्रीस, रुड़की और ऋषिकेश में की गई है। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

भविष्य में उत्तराखंड में  करूंगा कई फिल्मों की शूटिंग

कृष्णा ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। वह बहुत जल्द अन्य फिल्मों की शूटिंग भी उत्तराखंड में करेंगे। कृष्णा ने कहा कि प्रदेश के युवाओं में काफी टैलेंट है, लेकिन उनके पास सही प्लेटफार्म नहीं है। 

उत्तराखंड के पहले युवा, जो बतौर लीड एक्टर एंट्री कर रहे बॉलीवुड में ऋषभ ने बताया कि वह उत्तराखंड के पहले ऐसे युवा हैं, जो बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर एंट्री कर रहे हैं। बकौल ऋषभ उन्हें ससुराल सिमर का, दिया और बाती में लीड एक्टर के रोल का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। क्योंकि उनका सपना फिल्मों में अभिनय करके नाम कमाना था। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की वादियों से अभिभूत हैं बॉलीवुड के सितारे, जानिए

फिल्म के पहले गाने की शूटिंग रुड़की में हुई है, जो रिलीज हो चुका है। ऋषभ के अनुसार वह बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। इस ख्वाब को पूरा करने में उनके दूर के रिश्तेदार कृष्णा अभिषेक ने मदद की।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, क्रिएटिव भूमि बने देवभूमि

chat bot
आपका साथी