यहां के काठी रोल का लुत्फ उठाना न भूलें, स्वाद और सेहत से है भरपूर

काठी रोल का क्रेज युवाओं में बढ़ता जा रहा है। यूं तो शहर में काठी रोल की कई दुकानें मौजूद हैं लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है रोल की सबसे पुरानी नाजिम की दुकान के काठी रोल।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 11:49 AM (IST) Updated:Sun, 11 Aug 2019 08:36 PM (IST)
यहां के काठी रोल का लुत्फ उठाना न भूलें, स्वाद और सेहत से है भरपूर
यहां के काठी रोल का लुत्फ उठाना न भूलें, स्वाद और सेहत से है भरपूर

देहरादून, जेएनएन। काठी रोल खाना भला किसे पसंद नहीं है और जब ये आपकी सेहत के लिए भी फायदेमंद हो तो भला परहेज कैसा। काठी रोल के लिए नाजिम की दुकान में जुट जाते हैं। वे यहां अपनी पसंद के काठी रोल का लुत्फ उठाते नजर आते हैं। एक खास बात ये भी है कि युवा ज्यादातर नाजिम के ही काठी रोल को पसंद करते हैं।   

काठी रोल स्वाद और सेहत का बेजोड़ मेल है। फास्ट फूड के जैसा चटपटा स्वाद, जल्दी से खाने को तैयार होना और सब्जियों से सेहत का ख्याल रखना। तीनों ही खूबी है इसमें। यही कारण है काठी रोल का क्रेज युवाओं में बढ़ता जा रहा है। यूं तो शहर में काठी रोल की कई दुकानें मौजूद हैं, लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है रोल की सबसे पुरानी नाजिम की दुकान के काठी रोल। 

राजपुर रोड पर छह साल पहले खुली नाजिम की काठी रोल की दुकान पर आज भी लोगों की खासी भीड़ उमड़ी रहती है। नाजिम बताते हैं कि दिल्ली में काठी बिकते देखा था, वहीं से आइडिया आया। बताया कि युवाओं में वेज, पनीर और चिकन रोल की सर्वाधिक मांग है।

यह भी पढ़ें: इस बार में जाने पर युवाओं को नहीं पड़ती डांट, जानिए इसकी खासियत

यह भी पढ़ें: युवाओं को खींच लाती है इस बेकरी की पेस्ट्री का स्वाद, जानिए कहां है स्थित

यह भी पढ़ें: यहां मिलेगा नैसर्गिक सौंदर्य के साथ जायकेदार खाना, तो जल्दी लगाएं 'फर्स्ट गियर'

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी